2020/10/court.jpg

कोर्ट की नसीहत! जो भाग गई, वो आपकी पत्नी कहां रह गई...दूसरी तलाश लीजिए

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 Feb 2021

पटना. कभी कभार न्यायालयों के नसीहत और फैंसले बड़े दिलचस्प हो जाते हैं. पटना हाई कोर्ट के जज ने एक पति को ऐसी नसीहत दे डाली जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है. एक पति जिसकी पत्नी दूसरे के साथ भाग गई, उस पर कोर्ट ने जो कहा है वह बड़ा ही दिलचस्प है.

दरअसल, राघव (परिवर्तित नाम) का विवाह 30 नवम्बर 2017 को रत्ना (परिवर्तित नाम) के साथ हुआ था. विवाह के बाद रत्ना अपने पति के साथ ससुराल में रहती थी. इसके बाद रत्ना ने अपने पति से ग्रेजुएशन की पढाई की दरखास्त की. पति राघव ने भी उसकी बात सुन उसका एडमिशन दरभंगा के एक कॉलेज में करा दिया और वहीं एक हॉस्टल में उसके रुकने की व्यवस्था कर दी.

CSIR का दावा : स्मोकर्स और शाकाहारी लोगों को कोरोना से ख़तरा कम, पढ़ें पूरी खबर…

लॉकडाउन के बाद रत्ना अपने मायके आ गई, और मायके से ही रफूचक्कर हो गई. इस पर पति राघव ने उसे ढूढ़ निकाला, उसके साथ एक अन्य युवक मिला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जज की नसीहत! जो भाग गई, वो आपकी पत्नी कहां रह गई...दूसरी तलाश लीजिए

बताया जा रहा है रत्ना उस युवक से हॉस्टल में फोन पर लम्बे समय तक बातें करती रही है. और उसी युवक के साथ वह शादीशुदा होने के बाद भी भाग गई. रत्ना के गिरफ्तार प्रेमी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.

नरेंद्र मोदी के बाद किसे Prime Minister के तौर पर देखना चाहती है जनता? जानिए…

कोर्ट ने राघव को नसीहत देते हुए कहा कि जो भाग गई, वह अब आपकी पत्नी कहां रही... आप भी दूसरी लड़की तलाश लीजिए, साथ ही कोर्ट ने आरोपित युवक को जमानत भी दे दी. हांलाकि कोर्ट की यह नसीहत पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुकी है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

SIGN UP FOR A NEWSLETTER