2021/04/Bihar_news.jpg

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, एक महिला के साथ तीन युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
06 Apr 2021

बिहार। (Bihar news)  बिहारशरीफ की पुलिस को बीते दिनों सैक्स रैकेट संचालित किए जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी। पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की तो महिला के साथ तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीनों युवको पर केस दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया है। 

यह घटना जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर मोहल्ले की है। जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने सुधीर कुमार के मकान में छापेमारी की। जहां एक महिला के साथ तीन युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस ने तीनों युवकों पर मामला दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया है। 

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया गया कि पकड़े गए युवक सुधीर कुमार, श्रवण यादव, नूरसराय निवासी पंजाबी शर्मा शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी। जिस पर यह कार्रवाई की गई हैं। महिला को मुक्त करा लिया गया हैं। तीनों युवक महिला के साथ गलत हरकत करते पकड़े गए हैं। जिस पर मामला दर्ज करके उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। बता दें कि इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं हैं। इससे पहले भी इस तरह कई बार मामले सामने आ चुके हैं। 

Indore News : प्रेमी के लिए परिजनों से भिड़ी युवती, कहा-अलग किया तो दे दूंगी जान

SIGN UP FOR A NEWSLETTER