2021/04/News_indore.jpg

Indore News : प्रेमी के लिए परिजनों से भिड़ी युवती, कहा-अलग किया तो दे दूंगी जान

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
06 Apr 2021

Indore News : इंदौर। एक प्रेमी जोड़े को लेकर बीते दिनों सदर बाजार थाने में दो पक्षों के लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए। लिहाजा पुलिस सख्ती दिखाते हुए उन्हें वहां से खदेड़ा। मामला एक प्रेमी जोड़े का था। जो कि अलग-अलग समुदाय से आते हैं। दो दिन पहले युवती अपने मोहल्ले के ही प्रेमी युवक के साथ फरार हो गई थी।

Indore News : प्रेमी के लिए परिजनों से भिड़ी युवती, कहा-अलग किया तो दे दूंगी जान

युवती के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब युवती का मोबाइल नम्बर ट्रेस किया तो उसका लोकेशन आरविंदो क्षेत्र में मिला। लिहाजा वहां पहुंचकर पुलिस ने इस प्रेमी जोड़े को थाने ले आई। जब इसकी जानकारी दोनों पक्ष के परिजनों को हुई वह थाने पहुंच गए। जहां हंगामा करने लगे। पुलिस ने विवाद शांत कराने की कोशिश की तो पत्थर से पुलिस पर हमला करने लगे। लिहाजा पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें थाने से भगाया।

प्रेमी के लिए परिजनों से भिड़ी युवती

युवती के पकड़े जाने की सूचना मिलते ही उसके परिजन थाने पहुंचे। जहां उसे अपने साथ ले जाने लगे। लेकिन युवती ने परिजनों के साथ जाने साफ मना कर दिया। वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। युवती का साफ कहना था कि वह अपने प्रेमी को नहीं छोड़ सकती हैं। वह 21 साल की है और बालिग है। अपने प्रेमी के साथ जिंदगी बिताना चाहती हैं। लिहाजा अगर परिजनों ने उसके साथ जोर जर्बदस्ती करने की कोशिश की तो वह जान दे देगी। पुलिस ने पूरे मामले में इस प्रेमी जोड़े का बयान दर्ज कर लिया है।  

युवती ने कही यह बात

पुलिस को दिए अपने बयान में युवती ने कहा कि उस पर किसी भी प्रकार का कोई दवाब नहीं हैं। वह अपनी मर्जी से पे्रमी के साथ रहना चाहती है। उससे शादी करना चाहती हैं। मेरे परिजन मेरी कहीं और शादी करना चाहते है, लेकिन मैं किसी से शादी नहीं करना चाहती हूं। मैं अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती हूं। उसके साथ जिंदगी व्यतीत करना चाहती हूं। मैं बालिक हूं। मुझे ज्यादा प्रताड़ित किया गया तो मैं जान दे दूंगी। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER