बिहार

Bihar News : गांव की लड़की भगवाने पर किशोर को पंचायत ने दी ऐसी शर्मनाक सजा..वीडियो वायरल

Manoj Shukla
14 April 2021 9:23 PM GMT
Bihar News : गांव की लड़की भगवाने पर किशोर को पंचायत ने दी ऐसी शर्मनाक सजा..वीडियो वायरल
x
बिहार। (Bihar News )  प्रदेश के गया जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही हैं। खबरों की माने तो यहां एक किशोर कुछ दिनों पहले गांव की एक लड़की के साथ भाग गया था। जब वह पकड़ा गया तो पंचायत के लोगों ने उसे बेहद ही शर्मनाक सजा दी। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में किशोर से उठक-बैठक करवाते साफ देखा जा रहे हैं। इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्परत दिखाते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिहार। (Bihar News ) प्रदेश के गया जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही हैं। खबरों की माने तो यहां एक किशोर कुछ दिनों पहले गांव की एक लड़की के साथ भाग गया था। जब वह पकड़ा गया तो पंचायत के लोगों ने उसे बेहद ही शर्मनाक सजा दी। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में किशोर से उठक-बैठक करवाते साफ देखा जा रहे हैं। इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्परत दिखाते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जब यह पूरा मामला एसपी आदित्य कुमार के संज्ञान में आया तो उन्होंने एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। यह टीम सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है। जिसमें बिंठल सिंह उर्फ धमेन्द्र कुमार, विजय मांझी, इंदल माझी, दिलीप कुमार, गौतम कुमार, लालजीत कुमार शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ बजीरगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है।

प्रेम से जुड़ा है मामला

ग्रामीण सूत्रों की माने तो यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। कुछ दिनों पहले यह लड़का एक गांव की लड़की को भगाकर ले गया था। जब वह एक हफ्ते बाद गांव लौटा तो गांव के सरपंच के पंचायत लगी। फिर सजा के रूप में उसे थूक चटवाया गया और कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाने के साथ ही दोबारा ऐसा न करने का वचन लिया। इसके बाद उसे छोड़ दिया गया। इस दौरान किसी युवक ने इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। तो वहीं एएसपी का पूरे मामले में कहना है कि हमने जांच की हैं। जांच में प्रथम दृष्टया यह पाया गया था कि युवक किसी लड़की को गांव से भगा ले गया था। जब वह घर लौटा तो उसे अनैतिक सजा दी गई।

देखिए बिहार के गया ज़िले में पंचायत चुनाव में सर उठाने के लिए सामंती लोग एक दलित को थूक चाटने की कैसे सजा दे रहे हैं ..⁦@NitishKumar⁩ के शासन में सब कुछ ठीक नहीं ।⁦@ndtvindia⁩ ⁦@Anurag_Dwary⁩ ⁦@Suparna_Singhpic.twitter.com/plxXSf1SAy

— manish (@manishndtv) April 13, 2021

दो वीडियो वायरल

इस मामले में दो वीडियो वायरल हुए। पहले वीडियो में युवक से जमीन पर थूक गिरवाकर चटवाया जा रहा है। आगे उठक-बैठक लगवाते हुए उससे दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा जा रहा हैं। तो वहीं एक अन्य वीडियो में पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि चुनाव में पूर्व मुखिया का उसने साथ नहीं दिया तो उसे ऐसी सजा दी गई है। युवक का कहना है कि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा।

Bihar News : गांव की लड़की भगवाने पर किशोर को पंचायत ने दी ऐसी शर्मनाक सजा..वीडियो वायरलमुख्य आरोपी का वीडियो वायरल

रिपोर्ट्स की माने तो इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी व पूर्व मुखिया अभय सिंह ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह खुद बेकसूर बता रहा हैं। साथ वह कह रहा है कि यह पूरा मामला दो दलितों के बीच का है। जब पीड़ित सामने आएगा तो पूरा मामला साफ हो जाएगा।

कोरोना इफेक्ट, नागपुर में नो एंट्री, पुलिस का सख्त पहरा

मां के कहने पर सलमान खान ने दबंग3 मूवी का आवारा गाना सलमान अली से कराया था रिकार्ड

Next Story