भोपाल

एमपी उप चुनाव: दतिया कलेक्टर संजय कुमार का हुआ तबादला, विजय दत्ता बने नए डीएम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
एमपी उप चुनाव: दतिया कलेक्टर संजय कुमार का हुआ तबादला, विजय दत्ता बने नए डीएम
x
प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी हलचल हैं। जिसके चलते चुनाव आयोग पूरी तरह से सख्त हैं। वह आगामी 3 नवम्बर को होने जा रहे चुनाव में किसी भी

एमपी उप चुनाव: दतिया कलेक्टर संजय कुमार का हुआ तबादला, विजय दत्ता बने नए डीएम

दतिया। प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी हलचल हैं। जिसके चलते चुनाव आयोग पूरी तरह से सख्त हैं। वह आगामी 3 नवम्बर को होने जा रहे चुनाव में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं चाहता हैं। जिसके चलते अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है। खबर है कि दतिया कलेक्टर संजय कुमार का चुनाव आयोग द्वारा तबादला कर दिया गया हैं।

10वीं से लेकर पीजी की फेक डिग्री बनाने वाला गिरोह पकड़ाया, 20 से 30 हजार में देते थे फर्जी मार्कशीट

संजय कुमार की जगह दतिया कलेक्टर रूप में विजय दत्ता को पद्भार दिया गया है। अब जिले में होने वाले आगामी चुनाव को कलेक्टर विजय दत्ता सम्पन्न कराएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय कुमार निर्वाचन आयोग के समक्ष प्रजेंटेशन ठीक से नहीं दे पाए थे। साथ ही कई अन्य आरोप उन पर लगे थे। जिसके चलते उनका ट्रासफर करके उनकी जगह श्री बी. विजय दत्ता बैच 2011 को दतिया जिले के कलेक्टर पद की कमान दी गई है। श्री दत्ता इससे पहले औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग मप्र शासन में उप सचिव के पद पर कार्यरत थे।

नामांकन का दौर शुरू

खबरों की माने तो प्रदेश की जिन 28 विधानसभा सीटों में चुनाव आगामी 3 नवम्बर को होना है उसमें नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं। इस दौरान सभी दलों के प्रत्याशी अपने-अपने समर्थकों के साथ नामांकन की प्रक्रिया शुरू कर दी हैं। सांवेर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने अपना नामांकन फार्म भरा। खबरों की माने तो पहला फार्म उन्होंने शुभ मुर्हूत में अपने तीन प्रत्याशियों के साथ डाला हैं।

फेसबुक से प्यार कर 750 किलोमीटर दूरी तय कर मध्यप्रदेश आई महिला, लड़का पहुंचा भोपाल तो….

Next Story
Share it