भोपाल

असंभव शब्द मेरे डिक्सनरी में नहीं, सांवेर में तीन साल में एक भी मकान कच्चा नहीं रहेगा: शिवराज सिंह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
असंभव शब्द मेरे डिक्सनरी में नहीं, सांवेर में तीन साल में एक भी मकान कच्चा नहीं रहेगा: शिवराज सिंह
x
शिवराज सिंह चौहान आज सांवेर विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने तुलसी सिलावट के पक्ष में प्रचार.प्रसार किया। इस दौरान सीएम लगभग 25

असंभव शब्द मेरे डिक्सनरी में नहीं, सांवेर में तीन साल में एक भी मकान कच्चा नहीं रहेगा: शिवराज सिंह

भोपाल। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चैहान आज सांवेर विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने तुलसी सिलावट के पक्ष में प्रचार-प्रसार किया। इस दौरान सीएम लगभग 25 किलो मीटर लम्बे रोड शों में शामिल हुए। वह खुली जीत में सवार थे। सीएम के साथ तुलसी सिलावट, रमेश मेंदेला, राजेश सोनकर मौजूद रहे।

यह रोड शो सेमलिया चाउ से शुरू होकर लसूड़िया पहुंचा। इस रोड शो के दौरान जगह-जगह सीएम का स्वागत हुआ, फूल बरसाए गए, ढोल नगाड़ों के बीच भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह आतिशबाजी भी की और रास्तेभर में पुष्प वर्षा करते रहे।


रोड शो में जाने से पहले सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब तुलसी कमलनाथ सरकार में मंत्री थे तो वह पूछ-पूछ कर गए, लेकिन एक भी काम नहीं हुआ। सीएम ने कहा कि मेरे पास पैसों की कमी नहीं है।

मैं सभी सांवेर वासियों से यह वादा करता हूं कि अगले तीन साल में सांवेर में एक भी कच्चा मकान नहीं रहेगा। सीएम ने कहा कि असंभव शब्द मेरे डिक्सनरी में नहीं है। मैं आपसे वादा करता हूं कि सांवेर को हर खेत को नर्मदा का पानी मिलेगा। आप तुलसी को विधायक बनाइए, मंत्री मैं बना दूंगा। आगे सीएम ने अपने बयानों से जमकर कांग्रेस सरकार पर हमला किए।

कांग्रेस भाजपा में तुलसी

बता दें कि तुलसी सिलावट कांग्रेस पार्टी में थे। वह ज्योतिरादित्य के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें मंत्री बनाया गया था। बीते दिनों उनका 6 माह का कार्यकाल पूरा हुआ। लिहाजा उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और चुनाव की तैयारियांे में अपने क्षेत्र में बिजी हो गए। इस दौरान वह अपने क्षेत्र में जमकर प्रसार-प्रचार कर रहे हैं। पहले वह इसी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे। अब वह भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। अब कांग्रेस पार्टी की टिकट पर सांवेर विधानसभा से प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू हैं।

चंबल में सिंधिया समर्थक एक सीट भी जीत गए तो राजनीति छोड़ दूंगा: अजय सिंह

Next Story
Share it