भोपाल

CORONA : CORONA पॉजिटिव PS ने CM SHIVRAJ सहित कई अफसरों की....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
CORONA : CORONA पॉजिटिव PS ने CM SHIVRAJ सहित कई अफसरों की....
x
CORONA : CORONA पॉजिटिव PS ने CM SHIVRAJ सहित कई अफसरों की....भोपाल. पॉजिटिव पाई गईं स्वास्थ्य विभाग की PS पल्लवी जैन

CORONA : CORONA पॉजिटिव PS ने CM SHIVRAJ सहित कई अफसरों की....

भोपाल. CORONA पॉजिटिव पाई गईं स्वास्थ्य विभाग की PS पल्लवी जैन गोविल सवालों के घेरे में हैं। उनका बेटा भारत गोविल 16 मार्च को यूएस से लौटा था, लेकिन PS इसे नजरअंदाज कर क्वारंटाइन पीरियड में नहीं गईं। वे CM SHIVRAJ, सीएस इकबाल सिंह बैंस और डीजीपी वीके जौहरी सहित अन्य अफसरों के साथ बैठकों में मौजूद रहीं। नियमानुसार PS को क्वारंटाइन की 14 दिन की अवधि को पूरा करनी थी। उन्होंने ऐसा न करते हुए सीएम व सीएस सहित कई अफसरों की जिंदगी खतरे में डाल दी। अब मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस समेत अन्य अफसरों ने अपनी जांच कराई है।

PM मोदी ने भेजे 2 हजार की किस्त, MP सहित इन राज्यों में फसल बीमा का पैसा भेजा

खतरे में बुलेटिन टीम रोजाना CORONA पर जो हेल्थ बुलिटेन जारी कर रही है उसकी रिकॉर्डिंग के लिए 6 कर्मचारी होते हैं। यह क्रम शुक्रवार तक चला। इस तरह पल्लवी जैन ने इन कर्मचारियों की जान को भी जोखिम में डाला।

बेटे के अमेरिका से लौटने पर दी सफाई बेटे के अमेरिका से लौटने पर पल्लवी जैन ने सफाई देते हुए कहा कि बेटा 16 मार्च को अमेरिका से लौटा था। सरकार ने 10 मार्च को 12 देशों से आने वाले यात्रियों के बारे में अधिसूचना जारी की थी। इसमें अमेरिका नहीं था। मेरा बेटा 16 मार्च से 30 मार्च तक क्वारंटाइन रहा। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार ने जांच कराई है।

GOOD NEWS : 15 से REWA TO BHOPAL सहित इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेन

वीणा का बेटा भी अमेरिका से लौटा स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल डायरेक्टर वीणा सिन्हा का बेटा भी अमेरिका में CORONA के कहर के कारण भोपाल लौटा, लेकिन वीणा भी क्वारंटाइन नहीं हुईं। वे शनिवार को संक्रमितों की श्रेणी में आ गई हैं।

गोयल की लापरवाही इंटीग्रेटेड डिसीस सर्विलांस प्रोग्राम के संचालक प्रमोद गोयल 21 मार्च को इंदौर से आए, लेकिन न तो उनकी स्क्रीनिंग हुई न ही कोई जांच को पहुंचा। जबकि वे यहां काम करते रहे। इस दौरान उनसे कई अफसर, डॉक्टर और कर्मचारियों ने उनसे मुलाकात की। अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Next Story