भोपाल

भाजपा का वादा, हर व्यक्ति को फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
भाजपा का वादा, हर व्यक्ति को फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन...
x
भाजपा का वादा, हर व्यक्ति को फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन...भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे हो उपचुनाव के बीच कांग्रेस और भाजपा

भाजपा का वादा, हर व्यक्ति को फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन…

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे हो उपचुनाव के बीच कांग्रेस और भाजपा चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी के दम लगा रही हैं वही कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में एक बार फिर कर्ज माफी और बेरोजगारों को नौकरी सहित अनेक प्रकार के प्रलोभन दे रही है।

वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार ने कहा कि हमारा प्रदेश कोरोना से लड़ रहा है इसके लिए हमें भी प्रदेश के साथ खड़ा होना है और शिवराज ने आगे कहा कि मेरा वादा है प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन का टीका मुक्त लगाया जाएगा।

कम उम्र की लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाने वाले रिटायर्ड समिति प्रबधंक को महिलाओ ने ऐसा सबक सिखाया की सुनकर हो जाएंगे हैरान. : MP NEWS

संकल्प पत्र में कहा गया कि कोरोना की जंग मिलकर लड़ेंगे और प्रदेश के हर व्यक्ति को मुक्त कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं भाजपा के संकल्प पत्र को कांग्रेस ने चोचलेबाजी बताया और कहा कि शिवराज सरकार ने 15 साल में प्रदेश को बेरोजगार बना दिया और अब कुरौना फ्री देने की बात कर रहे हैं।

रीवा : झोले में शराब की बोतलें लेकर गली-गली बेंच रहे, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: आशिक मिजाज पिता ने शराब की बोतल से हमला कर पुत्र को उतारा मौत के घाट, यह थी वजह..

रीवा: हाइवे पर जहर खुरानी कर लूटपाट करने वाले गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it