रीवा : झोले में शराब की बोतलें लेकर गली-गली बेंच रहे, पढ़िए पूरी खबर

रीवा : झोले में शराब की बोतलें लेकर गली-गली बेंच रहे, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। जिले के मनगवां थाना अंतर्गत कई गांवों में पुलिस की निष्क्रियता के चलते अवैध शराब बिक्री करने वालों एवं पियक्कड़ों से ग्रामीण त्रस्त हैं। ग्रामीण जन शिकायतें करते रहते हैं लेकिन पुलिस कभी देखने नहीं जाती कि आखिर गांवों का क्या हाल है।

वारदात होने पर ही गांवों का रुख पुलिस करती है। ऐसे में शराबियों के कारण ग्रामीणों का जीना मुश्किल हो गया है। लगभग हर गांव से कुछ न कुछ नशे के अवैध कारोबार से जुड़े हुए हैं, यही कारण है कि आये दिन विवाद होते रहते हैं और ऐसे हालत में ग्रामीणों जीना काफी कठिन हो गया है।

रीवा: आशिक मिजाज पिता ने शराब की बोतल से हमला कर पुत्र को उतारा मौत के घाट, यह थी वजह..

मढ़ी-धवैया गांव के ग्रामीण परेशान

आये दिन ग्रामीण बताते रहते हैं कि शराबियों के कारण काफी परेशान हो चुके हैं। मढ़ी गांव में अभी हाल ही दुर्गा स्थापना के दौरान भी कुछ लोगों द्वारा वहीं आसपास ही मदिर बेंची जा रही थी।

रीवा : झोले में शराब की बोतलें लेकर गली-गली बेंच रहे, पढ़िए पूरी खबर

ग्रामीणों के मना करने पर एक्ट में फंसाने की धमकी दी जाती है। ऐसे में ग्रामीण चुप रहना ही उचित समझते हैं। अब ग्रामीणों के सामने यह समस्या है कि यदि बोलते नहीं तो शराबी रात भर उत्पात मचाते हैं और बोलते हैं एक्ट में फंसाने की धमकी दी जाती है। पुलिस है तो उससे कोई लेना देना नहीं है। अब ग्रामीण क्या करें क्या न करें?

राजनीति का शिकार मनगवां थाना

मनगवां हमेशा राजनीति का शिकार रहा है। यहां अवैध काम में भी राजनीति होती रहती है। एक पक्ष पीड़ित की मदद करेगा तो दूसरा मारपीट करने वाले अवैध कारोबारी की मदद में उतर आता है। यही कारण है कि अपराध कम होने की बजाय बढ़ते जाते हैं। पुलिस भी चुपचाप तमाशा देखती रहती है। उसे न ईमानदारी से लेना देना है और न ही अपराधी से कोई मतलब है जिससे अवैध नशाखोरी का कारोबार गली-गली फल फूल रहा है।

रीवा: हाइवे पर जहर खुरानी कर लूटपाट करने वाले गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार

रीवा: कट्रटे की नोंक पर सीमेंट कंपनी के अधिकारी को धमकाने के बाद चलाई गोली, मामला हुआ दर्ज…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *