भोपाल

भोपाल में 37 कोरोना पॉजिटिव मरीज एक ही दिन में मिलें, 4 डॉक्टर भी शामिल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
भोपाल में 37 कोरोना पॉजिटिव मरीज एक ही दिन में मिलें, 4 डॉक्टर भी शामिल
x
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पहली बार एक ही दिन में एक साथ 37 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं, जिनमें 4 डॉक्टर भी शामिल है. इसके साथ ही

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पहली बार एक ही दिन में एक साथ 37 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं, जिनमें 4 डॉक्टर भी शामिल है. इसके साथ ही भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 352 हो गई है. इसके पहले तक एक दिन में सबसे ज्यादा 28 मरीज मिले थे.

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को राजधानी भोपाल में 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इन्हें मिलाकर राज्य में गुरुवार को 64 नए कोरोना रोगी मिले थे .स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में पुलिस कंट्रोल रूम के बाद अब साइबर विंग तक संक्रमण पहुंच गया है. यहां पदस्थ एक पुलिस आरक्षक की रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई है.

मध्यप्रदेश: सिरदर्द की शिकायत वाले 81 फीसदी स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित

इसके अलावा शाहजहांनाबाद पुलिस लाइन के चार अन्य जवानों समेत छह पुलिसकर्मी चपेट में आ गए हैं. वहीं अशोका गार्डन की नवाब कॉलोनी में एक ही मल्टी में रहने वाले आठ लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. इसमें तीन अलग-अलग परिवार के लोग शामिल हैं.

रायसेन के युवक की भोपाल में मौत

इधर रायसेन के एक युवक की भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक का छोटा भाई भोपाल एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. पिताजी और छोटे भाई सहित परिवार के अन्य सदस्यों को आइसोलेट किया गया. प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मृतक के महामाया चौक स्थित निवास पर पहुँचे.

शाम तक कोरोना जांच रिपोर्ट आने की संभावना है. इनका सैंपल तीन दिन पहले जांच के लिए भेजा गया था, तभी इलाज के लिए भोपाल भेजा गया था. मृतक के छोटे भाई को गुरुवार को रात में अचानक तबियत बिगड़ने पर कोविड एम्बुलेंस से भोपाल किया गया रेफर किया गया था. गौरतलब है कि भोपाल से लगे रायसेन जिले में भी अब तक कोरोना के 26 मरीज सामने आ चुके हैं.

Next Story
Share it