भिंड

मध्यप्रदेश: नसबंदी के दौरान महिला की मौत, पति से 3, घंटे तक मरने की खबर छिपाए रहे डॉक्टर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
मध्यप्रदेश: नसबंदी के दौरान महिला की मौत, पति से 3, घंटे तक मरने की खबर छिपाए रहे डॉक्टर
x
मध्यप्रदेश: नसबंदी के दौरान महिला की मौत, पति से 3, घंटे तक मरने की खबर छिपाए रहे डॉक्टर भिंड/मध्यप्रदेश। जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान 30

मध्यप्रदेश: नसबंदी के दौरान महिला की मौत, पति से 3, घंटे तक मरने की खबर छिपाए रहे डॉक्टर

भिंड/मध्यप्रदेश। जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मौत से गुस्साए पति ने जिला अस्पताल के बाहर तोडफ़ोड़ की, बाइक सवारों को पीटा। पुलिस ने किसी तरह से पति का गुस्सा शांत कराया।

रीवा: सेना के अधिकारी की रहस्यमय मौत से सस्कित है परिजन,जानिए क्या है पूरा मामला

मृतका के पति ने डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऑपरेशन के दौरान पत्नी की मौत हो चुकी थी, लेकिन डॉक्टर 3 घंटे तक उसके मरने की खबर छिपाए रहे। पति ने डॉटरों पर एफआईआर की मांग की है। सिविल सर्जन डॉ अनिल गोयल ने जांच कमेटी बनाई है।

फूफ थाना क्षेत्र के सकराया गांव निवासी सुनील धानुक ने बताया गुरुवार सुबह करीब 10 बजे वह 30 वर्षीय पमी को लेकर अस्पताल आए थे। पमी की नसबंदी के लिए डॉटरों से परामर्श किया। डॉक्टर नसबंदी के लिए पमी को ऑपरेशन थियेटर में लेकर गए।

इस दौरान करीब डेढ़ से 2 घंटे तक कुछ बताया नहीं गया। सुनील के मुताबिक पमी के ऑपरेशन थियेटर में जाने के करीब 3 घंटे बाद अस्पताल पुलिस चौकी पर उसकी मौत की खबर पहुंची। इस दौरान वह ऑपरेशन थियेटर में घुसा तो पमी को पंपिंग की जा रही थी, डॉटरों ने उसे मृत बता दिया।

बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने ग्वालियर के DIG

एनेस्थीसिया डॉटर का पहला दिन जिला अस्पताल में पमी धानुक का नसबंदी ऑपरेशन सर्जन डॉ. जीआर शाय कर रहे थे। एनेस्थीसिया (बेहोशी की दवा) देने के लिए डॉ. आशुतोष जैन मौजूद थे।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it