ऑटो

Upcoming Cars In July: जुलाई में लॉन्च होने वाली हैं दो जबरजस्त SUV, जानें स्पेसिफिक्शंस

Upcoming Cars In July: जुलाई में लॉन्च होने वाली हैं दो जबरजस्त SUV, जानें स्पेसिफिक्शंस
x
जुलाई में लॉन्च होने वाली कार: 20 जुलाई के दिन भारत में दो नई SUV लॉन्च होने वाली हैं

Upcoming Car Launch In July 2022: भारत में 20 जुलाई के दिन दो नई SUV की एंट्री होने वाली हैं. जिनकी सीधी टक्कर, मारुती, हुंडई, महिंद्रा जैसी बड़ी कंपनियों की SUV से होगी। 20 जुलाई के दिन मारुती और सिट्रोन कंपनी की दो SUV लॉन्च होने वाली हैं. इन दोनों गाड़ियों को कॉम्पैक्ट SUV की कैटेगरी में शामिल किया गया है ऐसे में मार्केट में पहले से मौजूद Hyundai Creta और Tata Punch को कॉम्पिटिशन देने के लिए नई Mini SUV की मार्केट में एंट्री होगी।

Maruti Vitara Launch Date:


20 जुलाई के दिन मारुती सुजुकी की नई SUV, Maruti Suzuki Vitara लॉन्च हो जाएगी। इसे Toyota की मदद से बनाया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि Maruti Suzuki Vitara, Toyota Hyryder की रिबेज वर्जन होगी। विटारा को काफी पावरफुल माना जा रहा है. हमने Maruti Suzuki Vitara के स्पेसिफिकेशन, कीमत और फीचर्स के बारे में दूसरे आर्टिकल में बताया है. आप चाहें तो Maruti Suzuki Vitara Specifications, Price, Features के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं.

Citroen C3 Launch Date In India:


विदेशी कार निर्माता कंपनी Citroen अपनी नई कार Citroen C3 को 20 जुलाई 2022 के दिन भारत में लॉन्च करने वाली है. इस कार की प्री बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, जिसे आप 21 हज़ार देकर बुक कर सकते हैं. सिट्रोन C3 के दो वेरिएंट एक साथ भारत में लॉन्च होने हैं. और इसकी कीमत भी काफी कम होने वाली है. Citroen C3 Specifications, Features और Price के बारे में जानने के लिए आप यहां क्लिक करके दूसरे आर्टिकल तक पहुंच सकते हैं. यह दोनों Micro SUV 20 जुलाई 2022 के दिन भारत में लॉन्च हो जाएंगी, जहां आप इन्हे शोरूम में जाकर आर्डर कर कर सकते है.

Next Story