ऑटो

BMW INDIA ने चेन्नई प्लांट में उत्पादन शुरू किया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
BMW INDIA ने चेन्नई प्लांट में उत्पादन शुरू किया
x
BMW INDIA ने चेन्नई प्लांट में उत्पादन शुरू किया- कंपनी ने 1 जून को परिचालन शुरू किया- 50 प्रतिशत से कम कार्यबल के साथ उत्पादन फिर से शुरू

BMW INDIA ने चेन्नई प्लांट में उत्पादन शुरू किया

- कंपनी ने 1 जून को परिचालन शुरू किया

- 50 प्रतिशत से कम कार्यबल के साथ उत्पादन फिर से शुरू किया गया है

Auto News| BMW INDIA ने सरकारी अधिकारियों द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का अनुपालन करते हुए 1 जून को परिचालन फिर से शुरू कर दिया है।

बीएमडब्ल्यू का दावा है कि उपभोक्ता एक बार फिर डीलरशिप पैन इंडिया में बीएमडब्लू और मिनी उत्पादों की पूरी श्रृंखला का सुरक्षित रूप से पता लगा सकते हैं और अनुभव कर सकते हैं। कंपनी ने खुलासा किया कि चेन्नई में संयंत्र में उत्पादन स्थानीय मांग को पूरा करने के लिए नियमित कार्यबल के 50 प्रतिशत से कम के साथ फिर से शुरू हो गया है।

इस बीच, बीएमडब्ल्यू इंडिया ने एक सुरक्षित कार्य वातावरण बनाने के लिए एहतियाती उपायों को लागू किया है, जिसमें सख्त सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए कार्यालयों, संयंत्र और डीलरशिप लेआउट की रीमॉडलिंग शामिल है। सभी कर्मचारियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा गियर, हैंड सैनिटाइजर और नियमित स्वास्थ्य जांच की कार्रवाई की गई है।

2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमत

संपूर्ण मन की शांति के लिए, बीएमडब्लू इंडिया शोरूमों में सभी डिस्प्ले वाहनों के संकेतन को भी सुनिश्चित करेगा, और नए सर्विस किए गए वाहनों को उनकी पसंद के स्थान पर ग्राहकों को सौंपने से पहले प्री-सैनिटाइज किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, कारों की मरम्मत और रखरखाव सेवा इंजीनियरों द्वारा किया जाएगा जो हर समय व्यक्तिगत सुरक्षात्मक गियर पहनेंगे।

बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष,Arlindo Teixeira ने कहा, “यह हमारे डीलरशिप, चेन्नई संयंत्र और कॉरपोरेट कार्यालय में संचालन को फिर से शुरू करने के लिए हमें बहुत खुशी है। ग्राहक अब हमारे डीलरशिप पर एक सुरक्षित और स्वच्छता वाले वातावरण में अपने पसंदीदा वाहनों का पता लगा सकते हैं, टेस्ट-ड्राइव कर सकते हैं और खरीद सकते हैं। हमें अपनी बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़, बीएमडब्ल्यू एक्स 1 और मिनी कंट्रीमैन मॉडल की मांग में वृद्धि जारी है। ”

Kawasaki Ninja 1000SX भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और बुकिंग डिटेल्स

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story