ऑटो

Maruti Suzuki ने BS6 Celerio CNG लॉन्च किया; कीमत 5.60 लाख से शुरू

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Maruti Suzuki ने BS6 Celerio CNG लॉन्च किया; कीमत 5.60 लाख से शुरू
x
Maruti Suzuki ने BS6 Celerio CNG लॉन्च किया; कीमत 5.60 लाख से शुरू- BS 6 MARUTI SUZUKI CELERIO CNG दो वेरिएंट में उपलब्ध है- BS6 CELERIO

- BS 6 MARUTI SUZUKI CELERIO CNG दो वेरिएंट में उपलब्ध है

- BS6 CELERIO CNG की कीमतों में 30,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है

Auto News| MARUTI SUZUKI INDIA ने CELERIO का बीएस 6-अनुपालन वाला S-CNG संस्करण लॉन्च किया है, जिसकी कीमतें 5.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं। मॉडल VXI और VXI (O) सहित दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 5.61 लाख रुपये और 5.68 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। सेलेरियो सीएनजी की कीमतों में बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करने के लिए 30,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

Bajaj Pulsar 220F BS6 की कीमत में बढ़ोतरी, जानिए अब कितने में मिलेगी

दो उपरोक्त संस्करणों के अलावा, BS 6 MARUTI SUZUKI CELERIO CNG को टूर रेंज में टूर एच 2 सीएनजी के रूप में भी पेश किया जाता है, जिसकी कीमत 5.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। CELERIO CNG, ब्रांड से अन्य सभी सीएनजी वाहनों की तरह, दोहरे भरोसेमंद ECUS(इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल यूनिट) और इंटेलिजेंट इंजेक्शन प्रणाली से लैस है। बीएस 6 सेलेरियो सीएनजी 30.47 किमी प्रति किलोग्राम की ईंधन दक्षता देती है।

Hero Electric हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है!

MARUTI SUZUKI INDIA के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने इस अवसर पर कहा, "सेलेरियो ने हमेशा हमारे ग्राहकों के साथ एक कॉर्ड मारा है या शहर की ड्राइविंग के लिए एक आदर्श कार है। सेलेरियो युवा शहरी जोड़ों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो गया, इसकी आरामदायक सवारी, आसान गतिशीलता और उत्कृष्ट ईंधन दक्षता के लिए सराहना की गई। सेलेरियो भारत में ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) तकनीक को पेश करने वाली पहली कार भी थी, जिसने दो पेडल तकनीक का नेतृत्व किया। सेलेरियो को चुनने वाले पांच लाख से अधिक ग्राहकों के साथ, हम बीएस 6 एस-सीएनजी संस्करण के साथ इसकी लोकप्रियता को बढ़ाने की उम्मीद करते हैं। मिशन ग्रीन मिलियन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में, मारुति सुजुकी देश में हरित और स्थायी गतिशीलता के लिए दृढ़ संकल्पित है। "

Maruti Suzuki ने Covid-19 से लड़ने के लिए सेफ्टी एक्सेसरीज लॉन्च की..

BS 6 MARUTI SUZUKI CELERIO CNG के लिए मॉडल्स के कीमतें निम्नलिखित हैं:

  • BS6 Tour H2 CNG: Rs 5.37 लाख
  • BS6 Celerio VXI CNG: Rs 5.61 लाख
  • BS6 Celerio VXI (O) CNG: Rs 5.68 लाख
  • ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story