प्रेमिका के लिए दूसरी युवती की हत्या कर शव को किया आग के हवाले

Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

Update: 2021-02-16 06:12 GMT

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक युवक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए एक दूसरी युवती की हत्या कर दी और उसके शव को आग के हवाले कर दिया। हत्या और शव को जलाने की ये वारदात सिकंदराबाद इलाके के सवाली गांव की है। घटना का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गांव सावली के रहने वाले एक युवक का गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नोएडा के किसी गांव की रहने वाली युवती को लेकर अपने गांव पहुंचा और उसकी हत्या कर गांव के ही एक मकान में ले जाकर उसके शव को जला दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित युवक का जिस युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसको लेकर वह फरार होने की योजना बना रहा था। जिसकी वजह से उसने नोएडा के एक गांव की रहने वाली युवती की हत्या कर शव को जला दिया। जिससे ग्रामीणों को यह लगे की गांव में रहने वाली उस युवती की जलकर मौत हो गई है, जिससे युवक का प्रेम-प्रसंग चल रहा था और मामले का किसी को पता न चल सके।

Similar News