उत्तर प्रदेश की चमकेगी किस्मत, सबसे ज्यादा राजस्व कमाने वाला राज्य होगा, पढ़िए

उत्तर प्रदेश की चमकेगी किस्मत, सबसे ज्यादा राजस्व कमाने वाला राज्य होगा, पढ़िए उत्तर प्रदेश: योगी सरकार आने के बाद से उत्तर प्रदेश की

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

उत्तर प्रदेश की चमकेगी किस्मत, सबसे ज्यादा राजस्व कमाने वाला राज्य होगा, पढ़िए

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार आने के बाद से उत्तर प्रदेश की किस्मत तो बदली ही है और उत्तर प्रदेश नए-नए मुकाम हासिल कर रहा है आपको बता दे की मुख्यमंत्री योगी के बनाये नियम को अन्य राज्य भी फॉलो करते है. आज आपको हम ये बताना चाहते है कि राजस्व के मामले में उत्तर प्रदेश कैसे अन्य राज्यों से ज्यादा हो जाएगा। उत्तर प्रदेश के एक्सप्रेस वे बड़ी आमदनी का जरिया बनेंगे। ऐसा रास्ता निकाला जा रहा है कि एक बार में सरकार का खजाना भर जाए। इसके साथ ही एक्सप्रेस वे सुरक्षा व सहूलियतें भी बढ़ेगी। इसके लिए एकमुशत भारी रकम देने वाली कंपनी को टोल टैक्स वसूली व नए सिस्टम का जिम्मा दिया जाएगा। कंपनी को कम से कम तीस या इससे अधिक वर्षों तक टोल टैक्स वसूलने का अधिकार मिलेगा।

आकाशीय बिजली / बिहार में 83 एवं उत्तर प्रदेश में 24 लोगों की मौत, कई घायल

होर्डिंस लगाकर मिलेगा राजस्व 

आज के दौर में सरकार विज्ञापन के द्वारा अपना प्रचार-प्रसार तेजी से करती है आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के एक्सप्रेस वे बनने से रोड के किनारो में बड़े-बड़े होर्डिंस जनता का मन मोहेंगे और साथ ही सरकार की आमदनी के साथ प्रचार भी बढ़ेगा। योगी सरकार का मानना है रोजगार हम खुद पैदा करेंगे और चीन की सामग्री का बहिस्कार करेंगे।  

REWA के सौर ऊर्जा से चलेगी दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रैपिड रेल, ये होगी खासियत

[signoff]  

Similar News