चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत, 3 घायल

Chitrakoot Accident: उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में झांसी-मीरजापुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Update: 2024-04-02 07:11 GMT

चित्रकूट में एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

Chitrakoot Accident: मंगलवार सुबह झांसी-मीरजापुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर गांव में हुआ।

हादसे में 5 लोगों की मौत, 3 घायल

जानकारी के अनुसार, चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लेकर ऑटो रामघाट जा रहा था। ऑटो में 9 लोग सवार थे। जब ऑटो अमानपुर पहुंचा तो आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में भरतकूप की ओर से आ रहे डंपर की चपेट में आ गया। हादसे में ऑटो सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने जांच शुरू की

कर्वी कोतवाली प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही, मृतकों की पहचान के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News