UP : Girlfriend से करनी थी शादी, पैसे न होने के कारण दोस्तों के साथ मिलकर स्थानीय डॉक्टर को किया किडनैप, फिर...

UP : Girlfriend से करनी थी शादी, पैसे न होने के कारण दोस्तों के साथ मिलकर स्थानीय डॉक्टर किया किडनैप, फिर... UP NEWS / Aligarh : उत्तर प्रदेश

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

UP : Girlfriend से करनी थी शादी, पैसे न होने के कारण दोस्तों के साथ मिलकर स्थानीय डॉक्टर को किया किडनैप, फिर…

UP NEWS / Aligarh : उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को अलीगढ़ में पिछले महीने एक स्थानीय डॉक्टर के अपहरण के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अलीगढ़ शहर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुलदीप गुणावत के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में से एक को अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पैसे की जरूरत थी और पैसे निकालने के लिए डॉक्टर का अपहरण कर लिया।

पुलिस के मुताबिक 28 जनवरी को अलीगढ़ में एक डॉक्टर का अपहरण कर लिया गया था। अनुज चौधरी उर्फ ​​अन्नू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया , जिसने अन्य चार लोगो के बारे में बताया । अन्य चार आरोपी हिमाचू चौधरी उर्फ ​​चन्नी, मोहित चौधरी, अनुकुल चौहान, और अंकित शुक्ला है एसपी गनवत ने बताया । मोहित और हिमांशु ने डॉक्टर के अपहरण की योजना बनाई और दूसरों को योजना में शामिल किया। उन्होंने शुरू में फिरौती के रूप में 20 लाख की मांग की और बाद में बातचीत की और इसे घटाकर 10 लाख रुपये कर दिया।

हालांकि, पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को फिरौती दिए बिना डॉक्टर को बचाने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने अपहरण के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया, फिरौती मांगने के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन, साथ ही गिरफ्तार लोगों के कब्जे से हथियार किया गया।

Best Trimmers On Amazon

Full View Full View Full View

यह भी पढ़े : UP : 11 महीनो बाद इस तारीख से खुलेंगे स्कूल, कक्षा 1 से 5 तक के बच्चो के लिए ये निर्देश..

up Double Murder / MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

UP : महिला 1 और शादी करने वाले 5 पुरूष, पुलिस को पता चला और मामला…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News