योगी का तोहफा : JEE, NEET, NDA, CDS और UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त कोचिंग प्रदान करेगी उत्तर प्रदेश सरकार..

उत्तर प्रदेश सरकार विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं जैसे JEE, NEET, NDA, CDS और UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त कोचिंग प्रदान करेगी। ABHYUDAYA

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

योगी का तोहफा : JEE, NEET, NDA, CDS और UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त कोचिंग प्रदान करेगी उत्तर प्रदेश सरकार..

उत्तर प्रदेश सरकार विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं जैसे JEE, NEET, NDA, CDS और UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों को मुफ्त कोचिंग प्रदान करेगी। यूपी दिवस समारोह को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अगले महीने से एक महत्वाकांक्षी, राज्यव्यापी, मुफ्त कोचिंग सुविधा - ABHYUDAYA शुरू करने की घोषणा की।

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

अभ्युदय ( ABHYUDAYA )की घोषणा के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना वादा पूरा किया, जो उन्होंने पिछले साल राज्य के युवाओं से किया था जब तालाबंदी के कारण राजस्थान और प्रयागराज के कोटा में हजारों छात्र फंस गए थे। तब सीएम ने कहा था कि भविष्य में किसी भी छात्र को दूसरे राज्यों में सीखने के लिए राज्य नहीं छोड़ना पड़ेगा।

यह : नरेंद्र मोदी के बाद किसे Prime Minister के तौर पर देखना चाहती है जनता? जानिए…

नि: शुल्क कोचिंग सुविधा कार्यक्रम अभ्युदय ( ABHYUDAYA )बसंत पंचमी से शुरू होगा। पहले चरण में, यह राज्य के 18 मंडल मुख्यालयों में शुरू होगा, जहां कोचिंग शारीरिक और वस्तुतः प्रदान की जाएगी। अधिकारी भी अपना समय समर्पित करेंगे और विशेषज्ञों को भी वहां तैनात किया जाएगा। अभ्युदय कोचिंग सेंटरों के लिए सरकारी स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के बुनियादी ढांचे का उपयोग किया जाएगा।

Full View Full View Full View

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | 
Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News