Barabanki Bus Accident: टूरिस्ट बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 9 यात्रियों की मौत, 27 घायल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर से बड़ा हादसा हो गया है।

Update: 2021-10-07 07:31 GMT

बाराबंकी (Barabanki) दिल्ली से बहराइच जा रही टूरिस्ट बस और ट्रक की उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में गुरुवार को भीषण टक्कर हो गई है। दुघर्टना में 9 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 27 घायल हुए है। हादसा देवा इलाके में बबुरी गांव के पास तड़के 4 बजे के लगभग हुआ है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में कई यात्री गंभीर रूप से घायल हुए है। जिसके चलते मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

सड़क पर मवेशी के आने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि हाईवे मार्ग में बस काफी रफ्तार में थी। बबुरी गांव के पास सड़क पर अचानक मवेशी आ जाने के कारण उसे बचाने के कारण बस सीधे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबदस्त थी कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। बस और ट्रक को अलग करने के लिए मशीनों की मदद ली गई। वही देखने वालों के रौगटे खड़े हो रहे थें। हांलाकि स्थानिय लोगो के साथ सूचना पर पहुची पुलिस बस के अंदर फंसे यात्रियों को निकाल कर एम्बुलेंस की मदद से पास के अस्पताल ले गई।

मृतको की नही हुई सिनाख्त

बाराबंकी जिले के बबुरी गांव में हुए ह्रदय विदारक सड़क हादसे में मृत हुए लोगो की पहचान अभी नही हो पाई है और पुलिस उनकी पहचान करने के लिए जांच पड़ताल कर रही है।

सीएम ने जताया दुख

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। वहीं, जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने मृतकों के परिजन को दो-दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की है।

Tags:    

Similar News