यूपी के प्रयागराज में गला काट कर हत्या से सनसनी, घर के अंदर 5 लोगो का मिला शव, सीएम योगी ने लिया संज्ञान में

Prayagraj Hatya Kand News: माँ और तीन बेटियों की गला रेत कर हत्या, पति का लटकता मिला शव

Update: 2022-04-16 12:54 GMT

Prayagraj Hatyakand News (प्रयागराज हत्या कांड): यूपी के प्रयागराज में एक घर के अंदर 5 लोगों की हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आने से न सिर्फ पुलिस अधिकारी सख्ते में आ गए बल्कि यूपी सीएम ने घटना की जांच करने के लिए सख्त आदेश दिए है। वही मौके पर पहुचे पुलिस के आला अधिकारी सहित विशेष जांच टीमों को बुलाया गया है। यह वारदात शुक्रवार के देर रात नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर की है। जहां महिला और उसके 3 बेटियों को धारदार हथियार से गला काट कर मौत के घाट उतारा गया है। वहीं, पति का शव आंगन के जाल से फांसी पर लटका मिला। घर के दरवाजे पर खून से सना चाकू़ मिला है।

मृतकों की हुई शिनाख्त

मौके पर पहुची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है और एसपी ने बताया कि मृतकों में राहुल तिवारी 42 वर्ष, उनकी पत्नी प्रीति तिवारी 38 वर्ष और तीन बेटी माही, पीहू और पोहू के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी के शवों को जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है।

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

एक ही परिवार के 5 लोगो की जिस तरह से लाश कमरें के अंदर मिली है उससे लेकर पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझी हुई है। पुलिस को आशंका है कि पति ने पहले पत्नी और 3 बेटियों की हत्या की। इसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी।

मिला सुसाइड नोट

पुलिस अधिकारियो का कहना है कि घर से दो पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए उन्हें घटना का कारण बताया है। साथ ही ससुराल पक्ष से मकान और खेत का विवाद भी बताया है। ससुराल पक्ष और उनसे संबंधित लोगों के नाम भी लिखे हैं। मृतक के बड़े भाई की रिर्पोट पर पुलिस 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ससुराल में रह रहा था मृतक

मृतक के भाई का अरोप है कि इस घटना के लिए ससुराल वाले दोषी है। उनका कहना था कि राहूल 10 वर्ष पूर्व ससुराल आ गया था। उसने जमीन खरीद कर घर भी बनवा लिया था, लेकिन सालों से उसके अक्सर विवाद होते थे। जिसके चलते वह खागलपुर में किराए का घर लेकर रहने लगा था। पुलिस मृतक के सालों सहित उसके साथ में रहने वाले एक साथी को हिरासत में लिया है।

सीएम ने दिए निर्देश

इस अंधी वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कई टीमें बनाई है तो वही विशेषज्ञों को भी लगाया गया है। 5 लोगो की हुई हत्या की जानकारी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुची है और उन्होने जांच के आदेश दिए है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि मृतक राहूल तिवारी ने अपनी पत्नी और तीनों बेटियों की हत्या करने के बाद खुद रस्सी से लटक गया या फिर हमलावर कोई और ही हैं। 

क्षेत्र में दहशत

जिस तरह से घर के अंदर महिला और तीन बच्चियों की हत्या एवं रस्सी से एक व्यक्ति का लटकता हुआ शव मिला है उससे पूरे क्षेत्र के लोग दहशत जदा है। हर कोई इस घटना को लेकर चर्चा कर रहा है।

Tags:    

Similar News