UP में नमक घोटाला! मंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ करेगी पुलिस

UP में एक बार फिर एक घोटाले की सुगबुगाहट है.खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

UP में नमक घोटाला! मंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ करेगी पुलिस

UP में एक बार फिर एक घोटाले की सुगबुगाहट है. पशुधन घोटाले के बाद अब अधिकारियों एवं मंत्रियों के सांठगांठ से एक और घोटाले की परत खुलते दिख रही है. खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में भी पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक है. इसकी जांच के लिए UP पुलिस राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद से पूंछताछ करने की तैयारी में है.

अयोध्या में भव्य रामलीला का होगा आयोजन, बॉलीवुड सितारे भी करेंगे प्रदर्शन

राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी है. मंत्री से पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर पूछताछ कर चुकी है. इन दोनों फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर में काफी आना-जाना था.

पुलिस को शक है कि मंत्री को भी इस नए फर्जीवाड़े की जानकारी हो सकती है. इससे पहले यूपी के पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर ठगी हुई थी. इसमें गुजरात के व्यापारी नरेन्द्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करायी थी, जिसमें पत्रकारों अधिकारियों ने व्यापारी को पशुधन विभाग मे ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपये ठगे थे. पशुपालन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा सामने आया था.

उत्तर प्रदेश : संचारी रोगों के नियंत्रण के लिए ये दो अभियान अक्टूबर माह में चलाएगी योगी सरकार

 पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की COVID19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे अस्पताल में भर्ती 

CM योगी ने आगरा में ‘मुगल संग्रहालय’ का नाम ‘छत्रपति शिवाजी महाराज’ करने का फैसला लिया

Full View Full View Full View

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News