अब PM MODI की तर्ज CM YOGI को मिलेगी सिक्योरिटी, पढ़िए

अब PM MODI की तर्ज CM YOGI को मिलेगी सिक्योरिटी, पढ़िए लखनऊ: उत्तर प्रदेश के CM YOGI ADITYNATH हमेशा अपने भाषण और कार्यो से जाने जाते है.

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

अब PM MODI की तर्ज CM YOGI को मिलेगी सिक्योरिटी, पढ़िए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के CM YOGI ADITYNATH हमेशा अपने भाषण और कार्यो से जाने जाते है. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ अपराधियों के मामले में फैसला लेने से तनिक भी देर नहीं करते है. यही कारण है की उन्हें हर रोज मारने की धमकी असामजिक तत्व द्वारा दी जाती है.

Full View Full View

जानकारी के मुताबिक कैबिनेट में फैसला लिया गया की आदित्यनाथ की सुरक्षा सबसे जरूरी है. अन्य राज्यों के मुकाबले योगी आदित्यनाथ को ज्यादा खतरा है. जिसके कारण उनकी सुरक्षा PM MODI के जैसे की जा रही है. एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार अतिरिक्त वाहन आपात स्थिति के लिए रिजर्व होता है और फ्लीट के वाहनों के बीच चलता है

मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा के लिए कई जवानो को बदला गया है और चुस्त-दुरुस्त और कम उम्र के जवानो की भर्ती की जा रही है. मुख़्यमंत्री की सुरक्षा को व्यवस्था को और पुख्ता किए जाने की कसरत लगातार चल रही है।

कोरोना संक्रमण से उत्तर प्रदेश में रिकवरी दर लगभग 89% तक पहुँच गई

मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए अलग से जवानो को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. आपको बता दे की ऐसे ही जवान प्रधामंत्री मोदी को दिए गए है.

पत्नी का सिर काट कर सरेराह लेकर निकला पति, पब्लिक और पुलिस देखकर रह गई दंग, जानिए क्या थी वजह..

निजीकरण के विरोध में हड़ताल पर बिजली कर्मचारी, प्रदेश में गहराया बिजली संकट

Best Sellers in Watches

OPPO F17 (Navy Blue, 8GB RAM, 128GB Storage)

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News