Kasganj Case / शराब मफिया का पुलिस ने किया एनकांउटर, तस्करों में मच गई खलबली...

कासगंज / Kasganj Case : पुलिस टीम पर हमला करने वाले शराब माफियाओं पर एक्शन शुरू हो गया है। पुलिस ने एक आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया।

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Kasganj Case / शराब मफिया का पुलिस ने किया एनकांउटर, तस्करों में मच गई खलबली…

कासगंज / Kasganj Case : पुलिस टीम पर हमला करने वाले शराब माफियाओं पर एक्शन शुरू हो गया है। पुलिस ने एक आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश के कासगंज थाना अंतर्गत नगला धीमर गांव में काली नदी के किनारे किया है। एनकाउंटर बुधवार तड़के करीब 3 बजे हुआ। एनकाउंटर की जानकारी लगते ही शराब तस्करों में खलबली मच गई है।

तस्करों ने पुलिस कर्मी की थी हत्या

दरअसल कासगंज ( Kasganj ) के नगला धीमर गांव में मंगलवार को शाम 7 बजे एसआई अशोक और सिपाही देवेंद्र अवैध शराब का कारोबार करने वालों के यहां कुर्की कराने गए थे। जब दोनों पहुंचे तो उन पर बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और देवेंद्र को डंडो से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिये थें।

यह भी पढ़े : Kasganj Case : अवैध शराब फैक्ट्री पर छापा मारने गए पुलिस के जवानो पर हमला, कांस्टेबल की मौत और निरीक्षक गंभीर रूप से घायल..

एलकार ढेर, मोती धीमर की तलाश

Kasganj Case में मारा गया आरोपी एलकार है। ये मुख्य आरोपी मोती धीमर का चचेरा भाई बताया जा रहा है, जो अभी फरार चल रहा है। एलकार का एनकाउंटर नगला धीमर में काली नदी के किनारे बुधवार तड़के 3 बजे हुआ।

खेत में मिले थें अर्धनग्न

पुलिस के मुताबिक मोती धीमर और उसके साथियों ने पुलिसवालों को पहले गांव में पीटा, फिर उन्हें बंधक बनाकर अनजान जगह पर ले गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सर्चिंग के दौरान खेत में एसआई अर्धनग्न घायल मिला था।

मुख्यमंत्री ने शहीद परिवार को दी मदद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद सिपाही देवेंद्र के परिजन को 50 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है। फरार तस्करों पर कार्रवाई के निर्देश भी सीएम ने दिये है।

कानपुर में भी पुलिस पर हुआ था हमला

नगला धीमर जैसी ही घटना गत वर्ष कानपुर के बिकरू गांव में भी हुई थी। जहां हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर दबिश डालने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया था। इस वारदात में 8 पुलिस वालों की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद यूपी पुलिस ने हमला करने वालो का एनकाउंटर किया था।

UP में भीषण सड़क हादसा / ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, 6 की मौत, 4 घायल

UP Double Murder / प्रेमिका को देना था हीरे का हार, पैसों के लिए पूर्व CM Kamalnath के भाई-भाभी की कर दी हत्या..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News