उत्तरप्रदेश / कानपुर मुठभेड़ में बड़ा खुलासा, Most Wanted विकास दुबे के कॉल डिटेल्स में मिलें...

कानपुर. उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुई मुठभेड़ में 8 पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी. इसमें अब प्रदेश के Most Wanted अपराधी विकास दुबे की खोज ते

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

कानपुर. उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुई मुठभेड़ में 8 पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी. इसमें अब प्रदेश के Most Wanted अपराधी विकास दुबे की खोज तेजी से जारी है.

पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस का Most Wanted चेहरा बने विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही. 8 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग का आरोपी विकास दुबे घटना के बाद छिपा बैठा है. इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने ही विकास दुबे को पुलिस रेड की सूचना दी थी.

कौन हैं विकास दुबे? कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के पीछे आदमी

दो दर्जन लोग हिरासत में

पुलिस की करीब बीस टीमें अलग अलग जिलों में दबिश देता रही. ये वो जगह थी, जहां पर मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे के रिश्तेदार और परिचित रहते हैं. पुलिस ने इस मामले में दो दर्जन और लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इन लोगों को मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उठाया है.

विकास के कॉल डिटेल में पुलिसकर्मियों के नंबर

सूत्रों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में इन लोगों से विकास दुबे की बातचीत हुई थी. हैरानी की बात है कि विकास के फोन की कॉल डिटेल में कुछ पुलिसवालों के नंबर भी सामने आए हैं.

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद अब प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों का क़त्ल, एक गंभीर

दारोगा ने दी विकास दुबे को रेड की सूचना

जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस के आने की जानकारी पहले दी थी. शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड हैं. तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कानपुर से सटे बिखारु गांव में शुक्रवार को तड़के पुलिस और विकास दुबे गिरोह के बीच चली खूनी मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इस मुठभेड़ में गिरोह के दो हमलावर भी मारे गए हैं.

वायरल न्यूज़ के लिए :
 Ajeeblog.com
 विजिट करिये
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News