Bahraich News: निकाह के दौरान भीड़ गए घराती-बाराती, दूल्हे की मां समेत 5 लोग घायल

Bahraich News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में दहेज को लेकर भिड़ गए दोनों पक्ष।

Update: 2021-10-25 10:02 GMT

बहराइच (Bahraich) निकाह के दौरान गुत्थम-गुत्था हुए वर-कन्या पक्ष के लोगो में कहा सुनी के बीच मारपीट जैसी घटना भी घटी है। यह विवाद बहराइच जिले (Bahraich District) के रिसिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ले की है। बताया जा रहा है कि निकाह के दौरान बराती व घराती आपस में दहेज की मांग को लेकर विवाद शुरू कर दिए थें।

5 लोग हुए घायल

विवाद के दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दूल्हे की मां समेत 5 लोग घायल हो गए। विवाद के बाद दोनों पक्ष ने थाने में रिपोट की है। मारपीट में वर पक्ष से दूल्हे की मां नजमा, शराफत, गुलफाम, मुन्नी तारा समेत पांच लोग घायल हो गए है। घायलों को सीएससी में ईलाज के लिए ले जाया गया।

ऐसे शुरू हुआ विवाद

जानकारी के तहत कोतवाली क्षेत्र के हटीले गांव निवासी लियाकत ने अपने बेटे का निकाह रिसिया थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर में तय किया था। निकाह के अनुसार रिजवान रविवार शाम को बरात लेकर लड़की के घर पहुंचे। आरोप है कि निकाह के दौरान चढ़ावा को लेकर विवाद शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्षों से मारपीट शुरू हो गई और जमकर डंडे चले।

बाइक के लिए मारपीट

लड़की के भाई का आरोप है कि लड़के वाले दहेज में बाइक न देखकर भड़क गए और विवाद शुरु कर दिए। जबकि दूल्हे पक्ष की ओर का कहना है कि जैसे ही निकाह के दौरान जेवरात चढ़ाया गया। वैसे ही कम जेवर होने की बात कहकर लड़की पक्ष के लोग विवाद शुरू कर दिए। पुलिस दोनों पक्षों के आवेदन पर जांच करके नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News