एमपी के सिंगरौली में शिक्षिका ने छात्रा को इतना पीटा की हो गई बेहोश, थाने में दर्ज हुआ प्रकरण, वजह हैरान करने वाली

MP Singrauli News: मामला संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर द्वारा इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है।

Update: 2022-08-09 10:19 GMT

MP Singrauli News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के शासकीय विद्यालय में अध्ययनरत शिक्षिका द्वारा छात्रा को इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गई। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला वह छात्रा को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंच गए। चिकित्सालय में भर्ती छात्रा की हालत सामान्य बनी हुई है। आरोपी शिक्षिका के खिलाफ परिजनों द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। मामला संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर द्वारा इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है। यह मामला सिंगरौली जिले (Singrauli district) के बैढ़न शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक कन्या विद्यालय (Kanya Vidyalaya) का है।

क्या है मामला

बताया गया है कि 12वीं की छात्रा बीते दिवस अपने क्लासरूम में आगे की सीट पर बैठ गई। इस बात शिक्षिका को इतना गुस्सा आया कि उसने छात्रा की बेदम पिटाई कर दी। अध्यापिका ने छात्रा को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई। साथ में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा घटना के संबंध में छात्रा के परिजनों को सूचना दी गई। स्कूल पहुंचे परिजनों ने जब अपनी बेटी की स्थिति को देखा तो वह हतप्रभ रह गए।

विवादित शिक्षिका

विद्यालय प्राचार्य एस करकट्टा ने बताया कि अध्यापिका जागृत्ति सिंह हमेशा ही विवादों में घिरी रहती है। यह कोई पहला मामला नहीं है, इसके पूर्व भी इनके द्वारा छात्राओं के साथ गाली-गलौज और मारपीट की शिकायत मिल चुकी है। इस मामले की शिकायत छात्राओं द्वारा थाने और कलेक्टर से भी की गई है।

वर्जन

मामले की रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी से मांगी गई है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

राजीव रंजन मीणा, कलेक्टर सिंगरौली

Tags:    

Similar News