सीधी: एक ही रस्सी में लटकता मिला युवक-युवती का शव, जानिए आखिर क्यों दोनो ने चुना मौत का रास्ता

सीधी: एक ही रस्सी में लटकता मिला युवक-युवती का शव, जानिए आखिर क्यों दोनो ने चुना मौत का रास्ता सीधी। साथ जीने का सपना देख रहे प्रेमी युगल ने रिश्ते आड़े

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

सीधी: एक ही रस्सी में लटकता मिला युवक-युवती का शव, जानिए आखिर क्यों दोनो ने चुना मौत का रास्ता

सीधी। साथ जीने का सपना देख रहे प्रेमी युगल ने रिश्ते आड़े आने पर अंततः मौत का रास्ता ही चुन लिए। जंहा युवक-युवती का पेड़ में बंधी एक रस्सी में लटकता हुआ शव मंगलवार की सुबह सीधी जिले के जमोड़ी थाना के नौगंवा धीर सिंह के बगिया में मिला है।

सूचना पाकर पहुची पुलिस जांच कर रही थी। इसी बीच परिजनो ने मौके पर पहुच कर उनकी पहचान कर ली है। जिसमें मृतक सोनू कोल पुत्र शंभू कोल 20 वर्ष निवासी गोरियार के रूप में की गई है। उसका शव 19 वर्षीय युवती के साथ रस्सी से लटकता हुआ पाया गया है।

भाई-बहन का रिश्ता बना प्रेम में बाधा

मृतिका के पिता ने पुलिस को बताया कि मृतक युवक सोनू कोल उसका रिश्ते का भतीजा है। उस नाते युवक-युवती आपसा में भाई बहन है। शायद यही वजह दोनो के मौत का कारण बन गई। युवक-युवती आपस में एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनो के बीच जो रिश्ता था वह न सिर्फ उनके प्रेम में बांधा बना हुआ था बल्कि उन्हे यह लग रहा था कि वे एक दूसरे के कभी नही हो सकते है। जिसके चलते साथ जीने की बजाय साथ मरने की कसम खाकर दोनो ने एक ही रस्सी को फंदा बना कर एक दूसरे के गले डाल लिए।

सभी पहलुओ पर जांच कर रही है पुलिस

युवक-युवती के मौत मामले में जमोड़ी थाना की पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। प्रथम दृष्टा में जंहा आत्महत्या सामने आया है वही पुलिस दूसरे एंगल पर भी जांच कर रही है कि रिश्ते के भाई-बहन किसी घटना के शिकार तो नही हो गए और उनकी हत्या तो नही की गई। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है।

Similar News