Sidhi : झाड़ियो के पीछे रोते बिलखती रही 4 माह की लाडो, ग्रामीणो ने पुलिस को दी सूचना

Sidhi : झाड़ियो के पीछे रोते बिलखती रही 4 माह की लाडो, ग्रामीणो ने पुलिस को दी सूचना....सीधी (Sidhi News) : जिले के चुरहट थाना अंतर्गत सेमरिया चौकी क्षेत्र में एक 4 माह की बच्ची झाड़ियो के पीछे रोती बिलखती रही। बुधवार की सुबह शौचक्रिया के लिये जा रहे लोगो ने आवाज सुनी और पास जाकर देखा तो दुधमुंही बच्ची थी। 

Update: 2021-06-02 13:32 GMT

सीधी (Sidhi News) : जिले के चुरहट थाना अंतर्गत सेमरिया चौकी क्षेत्र में एक 4 माह की बच्ची झाड़ियो के पीछे रोती बिलखती रही। बुधवार की सुबह शौचक्रिया के लिये जा रहे लोगो ने आवाज सुनी और पास जाकर देखा तो दुधमुंही बच्ची थी। 

ग्रामीणो ने बच्ची के लाबारिश हालत में पड़े होने की सूचना 100 डायल पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में बच्ची को भर्ती करके उसके परिजनों की तलाश कर रही है।

ग्रामीणो में रही चर्चा

दुधमुंही बच्ची को जिस तरह लाबारिश हालत में उसकी निर्दयी मां ने छोड़ दिया है। उसे लेकर ग्रामीणो में तरह-तरह की चर्चा रही। लोगो का कहना था कि बच्ची का लालन-पालन करने में अक्षम परिजनो ने शायद उसे इस तरह से छोड़ा है या फिर मां अपने पाप को छुपाने के लिये बच्ची को झाड़ियो के पीछे फेक दिया है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आयेगी।

न आना इस देश लाडो

बच्ची के जन्म को बढ़वा देने के लिये सरकार जन्म से लेकर विवाह तक के लिये तरह-तरह की योजनाएं चला रही है। इसके बाद भी बेटियो के जन्म को लेकर आज भी ग्रामीण क्षेत्रो में उत्साह नही। जिस तरह से 4 माह की बच्ची को लाबारिश हालत में छोड़ा गया है उससे तो यही साबित होता है। कि शासन की योजनाएं भी लाडो को उनका अधिकार नही दिला पा रही है। इससे तो यही कहा जा सकता है कि न आना इस देश लाडो।

Similar News