Sidhi News : भतीजे ने चाचा को ठगा, इलाज करवाने सीधी लाया और पत्नी के नाम करवा ली चाचा की 4 एकड़ जमीन

आज के समय में गैरों पर क्या अपनों पर भी विश्वास करने लायक नही है। गैरों को अगर छोड़ भी दिया जाए तो अपने भी मौके की फिराक में रहते हैं।

Update: 2021-09-18 11:29 GMT

Rewa News - Rewa Riyasat

सीधी (Sidhi News) : आज के समय में गैरों पर क्या अपनों पर भी विश्वास करने लायक नही है। गैरों को अगर छोड़ भी दिया जाए तो अपने भी मौके की फिराक में रहते हैं। मौका पाते ही सब हड़प कर लेना चाहते है। तभी तो सीधी जिले में एक भतीजे ने चाचा को ठग लिया। चाचा को इलाज कराने के लिए भतीजा सीधी लाया और कलेक्ट्रेट ले जाकर 4 एकड़ जमीन अपनी पत्नी के नाम करवा लिया। जैसे ही इस बात की जानकारी भूमि स्वामी को हुई उसने अपर कलेक्टर से शिकायत कर दी। मामले की गंभीरता को समझते हुए अपर कलेक्टर तहसीलदार को जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है मामला

सीधी जिले के करवाही के रहने वाले राम प्रताप गोड को उनके भतीजे भैयालाल ने इलाज के बहाने ठग लिया। राम प्रताप काफी समय से बीमार हैं। ऐसे में 2 सितंबर को इलाज करवाने के लिए कहते हुए भैयालाल अपने चाचा को लेकर सीधी कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहां उसने चाचा को झांसे में लेते हुए कहां की कलेक्टर साहब आपको इलाज के लिए कैसे देंगे। इसी दौरान उसने कागजात तैयार कर उनकी 2 एकड़ जमीन अपनी पत्नी फूल कुमारी सिंह गौड़ तथा 2 एकड़ जमीन अपने दोस्त सुखलाल सिंह की पत्नी रामवती सिंह के नाम करवा ली

नहीं करवाया इलाज

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए रामप्रताप बताते हैं कि भतीजा भैयालाल सीधी ले गया था। लेकिन उसने इलाज नहीं करवाया। बल्कि धोखे से जमीन अपनी पत्नी के नाम करवा लिया है इसके लिए कलेक्टर से शिकायत की गई है।

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

करवाही निवासी रामप्रताप की शिकायत पर अपर कलेक्टर हर्षल पंचोली ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तहसीलदार को जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Tags:    

Similar News