संजय टाइगर रिजर्व के चौकीदार की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप : Sidhi News

संजय टाइगर रिजर्व के चौकीदार की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप : Sidhi News सीधी / Sidhi News : संजय टाइगर रिजर्व वन परिक्षेत्र के बस्तुआ में एक

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

सीधी / Sidhi News : संजय टाइगर रिजर्व वन परिक्षेत्र के बस्तुआ में एक चौकीदार की मौत हो गई है। मृतक के शव को गांव के कुछ लोगों द्वारा ऑटो में लादकर उसके गृहग्राम कुसमी ब्लाक के कुदरिया पहुंचाया गया। चौकीदार की मौत पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जानकारी अनुसार पारसनाथ यादव पिता दद्दी यादव 45 वर्ष निवासी कुदरिया थाना मझौली संजय टाइगर रिजर्व वन परिक्षेत्र बस्तुआ में चौकीदार पद पर कार्यरत था। बताया गया है कि 31 जनवरी की रात लगभग 10 के आसपास गांव के लोनी एवं केवट परिवार के लोगों द्वारा चौकीदार का शव लेकर उसके गांव पहुंचे और बताया कि वनरक्षक द्वारा मारा गया है।

Sidhi News : रेत खदान में श्रमिक की मौत, परिजन एवं ग्रामीणों ने किया हंगामा, हत्या का आरोप

वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव के लोगों ने बताया कि चौकीदार बेहोशी अवस्था में मिला जिसे आॅटो के माध्यम से घर पहुंचाने जा रहे थे तभी रास्ते में मौत हो गई। चैकीदार के शव को पीएम उपरांत परिजनों को उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल चौकीदार की मौत पर संदिग्ध स्थिति बनी हुई है।

Sidhi News :पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने Sidhi- Singrauli मार्ग निर्माण के अद्यतन स्थिति की समीक्षा की

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News