एमपी के सीधी में मां से अवैध संबंध के शक में बेटे ने युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा

Murder In Sidhi: शक की इस बीमारी की चपेट में आए व्यक्ति द्वारा कुछ ऐसी घटनाओं को अंजाम दे दिया जाता है, जिसे सुधारना नामुमकिन होता है।

Update: 2022-07-04 10:00 GMT

MP Sidhi News: शक एक ऐसी बीमारी है जिसका अगर सही समय पर इलाज न किया जाय तो इससे घर, रिश्ते और परिवार को टूटते हुए ज्यादा समय नहीं लगता। कई बार तो शक की इस बीमारी की चपेट में आए व्यक्ति द्वारा कुछ ऐसी घटनाओं को अंजाम दे दिया जाता है, जिसे सुधारना नामुमकिन होता है। इसी कड़ी में सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक बेटे ने युवक की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योंकि उसे शक था कि युवक का उसकी मां के साथ अवैध संबंध है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

गड़ासा से हमला कर की हत्या

पुलिस ने बताया कि रामपुर नैकिन के गोपालपुर में 30 जून की रात एक व्यक्ति बिसनी कोरी की लाश लहूलुहान अवस्था में पाई गई थी। पुलिस ने मामले की जांच की शुरू की तो शक की सुई घूम-फिर कर त्रिवेन्द्रम कोरी पर जाकर रूकी। पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो एक अजब ही कहानी निकल कर सामने आई। पकडे़ गए आरोपी ने युवक की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि संबंधित युवक का मेरे घर बहुत अधिक आना-जाना था। मुझे शंका थी कि बिसनी कोरी का मेरी मां के साथ अवैध संबंध थे। मैं कई दिनों से मानसिक तनाव में था, जैसे ही मुझे मौका मिला मैने गड़ासा से हमला कर बिसनी की हत्या कर दी।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

रामपुर नैकिन पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने सायबर सेल की मदद ली। आरोपी के मोबाइल की लोकेशन घटनास्थल के समीप ही दिखाई दे रही थी। इसके अलावा मृतक के कॉल डाटा रिकार्ड की जांच की गई। जिस पर परत दर परत मामले का खुलासा होता गया। इस प्रकार पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

Tags:    

Similar News