सीधी पुलिस ने नशीलें पदार्थो के खिलाफ की कार्रवाई, लग्जरी वाहनो से की जा रही थी तस्करी, 4 गिरफ्तार

सीधी जिले में पकड़ी गई 5 लाख रूपये कीमत की नशीली सिरप।

Update: 2022-03-08 13:25 GMT

सीधी। नशीलें पदार्थो के खिलाफ सीधी जिले के पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के तहत कमर्जी एवं अमिलिया पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी करके सफारी गाड़ी से 18 काटूनों में रखी हुई अवैध नशीली सिरप को जब्त किया है। जिसकी कीमत 5 लाख रूपये से ज्यादा की बताई जा रही है।

4 तस्कर गिरफ्तार

सीधी पुलिस के मुताबिक अवैध रूप से नशीली सिरप की तस्करी के आरोप स्कार्पियों वाहन में सबार अनिल त्रिपाठी निवासी पराई, राहुल द्विवेदी निवासी जमोड़ी तथा सफारी वाहन में सबार दीपक सिंह निवासी खड्रडी तथा प्रदीप नामदेव निवासी जमुआ को गिरफ्तार किया है। पकड़े आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएसएक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

स्कार्पियों से की जा रही थी रैंकी

पुलिस के मुताबिक अवैध रूप से सफारी वाहन में नशीली सिरप तस्कर लेकर जा रहे थें, जबकि स्कार्पियों सबार दो लोग वाहन से रैकी कर रहें थे। पुलिस को मुख्बिर से सूचना प्राप्त हुई कि सफारी वाहन से नशीली सिरप ले जाई जा रही है। पुलिस अधिकारियो के निर्देश पर चुरहट, कमर्जी एवं अमिलिया थाना की पुलिस टीम आनन-फानन में बनाई गई और नशा तस्करो की पुलिस टीमों ने घेराबंदी की। बताते है कि वाहन साबार लोग वाहन छोड़कर भागने का प्रयास भी कर रहे थें, लेकिन पुलिस के तगड़े बंदोबस्त के चलते वे सफल नही हो पाए।

Tags:    

Similar News