एमपी के सीधी में पेड़ में लटका मिला 17 वर्षीय नाबालिग का शव, बहन और जीजा पर हत्या का आरोप

Sidhi MP News: सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत बिठौली में बुधवार की सुबह 17 वर्षीय नाबालिग प्रशांत पटेल का शव आम के पेड़ में लटका हुआ पाया गया।

Update: 2022-08-24 12:48 GMT

Sidhi MP News: सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत बिठौली में बुधवार की सुबह 17 वर्षीय नाबालिग प्रशांत पटेल का शव आम के पेड़ में लटका हुआ पाया गया। घटना के बाद से क्षेत्र में गहमा-गहमी की स्थिति बनी हुई है। मृतक किशोर के परिजनों ने बहन और जीजा पर किशोर की हत्या कर शव को आम के पेड़ में लटकाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस से भी शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पूर्व में की थी मारपीट

मृतक किशोर प्रशांत की मां ने बताया कि 21 अगस्त की रात आरोपी जीजा किशोर को चाय पिलाने के बहाने ले गया था। घर से ले जाने के बाद आरोपी जीजा ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर प्रशांत की बेदम पिटाई की। इसके बाद आरोपी, किशोर को मरणासन्न हालत में बिठौली पिपरहा मार्ग के मध्य भमरहा गांव में नाले के समीप फेंक कर चले गए।

जमीनी विवाद बना कारण

प्रशांत के पिता की मृत्यू पूर्व में ही हो गई थी। किशोर का गांव में पुश्तैनी मकान होने के साथ ही जमीन भी है। इस जमीन और मकान में प्रशांत के बड़े पिता की नजर है। जमीन और मकान को लेकर प्रशांत और उसके बडे़ पिता के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। आरोप है कि बडे़ पिता की बेटी अंजू और उसके पति विजय पटेल ने मिल कर किशोर की हत्या की है। बीते दिवस आरोपी प्रशांत को अपने घर ले गए, जहां आरोपी जीजा और बहन ने अपने एक साथ आशीष के साथ मिल कर पहले तो प्रशांत की हत्या कर दी। फिर उसके शव को पेड़ से लटका दिया।

सरपंच ने दी पुलिस को सूचना

ग्रामीणों को जब शव के आम के पेड़ में लटकने का पता चला तो गांव के सरपंच द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात किशोर के शव को पीएम के लिए सीधी जिला चिकित्सालय भेजवाने की व्यवस्था की गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Tags:    

Similar News