सीधी पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर में चले बुलडोजर का बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने किया विरोध!

Sidhi Peshab Kand: BJP MLA केदारनाथ शुक्ला ने प्रवेश शुक्ल का घर गिराने पर अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान दिया है

Update: 2023-07-25 09:40 GMT

Sidhi Peshab Kand: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के बहुचर्चित पेशाब कांड में अब बीजेपी विधायक की एंट्री हुई है. इस मामले में BJP MLA केदारनाथ शुक्ला ने मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ जाकर बयान दिया है. ये वही MLA हैं जिनपर यह आरोप लगा था कि प्रवेश शुक्ला इन्ही का प्रतिनिधि है. हालांकि विधायक ने इस दावे से इंकार कर दिया था. लेकिन अब विधायक ने सीधी पेशाब कांड में नया बयान दिया है जो शिवराज सिंह चौहान की सरकार को अच्छा नहीं लगेगा 

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने क्या कहा 

बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने सीधी पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला के परिवार वालों को हुई तकलीफ के बारे में अपनी बात कही है. उनका कहना है कि एक दोषी की सज़ा पूरे परिवार को मिलना सही नहीं है. प्रवेश शुक्ला ने अपराध किया, इसकी सज़ा उसी को मिलनी चाहिए ना कि उसका घर गिराकर उसके परिवार को तकलीफ देनी चाहिए।  

बता दें कि जब प्रवेश शुक्ला का आदिवासी शख्स पर पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ तब विपक्ष ने आरोप लगाया था कि प्रवेश बीजेपी नेता है और MLA केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि है। इसके बाद विधायक मीडिया के सामने आए और तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा मैं प्रवेश शुक्ला को जानता हूं लेकिन वो मेरा प्रतिनिधि नहीं है. 

इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू देते हुए अब बीजेपी MLA ने प्रवेश शुक्ला के परिवार के प्रति हमदर्दी जताई है. उन्होंने कहा है कि वो आरोपी का घर नहीं बल्कि उसके परिवार की पैतृक सम्पत्ति थी. वो आरोपी के दादा के समय का  पारिवारिक घर था. उसपर बुलडोजर नहीं चलना चाहिए था. आरोपी चाहे जो भी हो उसके परिवार को परेशानी नहीं देनी चाहिए। 

उन्होंने कहा मेरी विचारधारा बीजेपी से अलग नहीं है, बीजेपी तो न्याय के लिए आवाज उठाती है. हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास का पालन करती है. बुलडोजर की कार्रवाई का मैं समर्थन करता हूं लेकिन ये उनपर होनी चाहिए जो अवैध संपत्ति पर कज्बा करके बैठे हैं. 


Tags:    

Similar News