एमपी के सीधी में बाइकर्स गैंग ने फैलाई सनसनी, चेन स्नेचिंग की चार वारदात से दहशत में लोग

Mp News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बाइकर्स गैंग की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। एक दिन में चार महिलाओं के साथ हुई चेन स्नेचिंग की वारदात से लोग दहशतजदा हैं।

Update: 2023-08-26 10:30 GMT

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बाइकर्स गैंग की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। एक दिन में चार महिलाओं के साथ हुई चेन स्नेचिंग की वारदात से लोग दहशतजदा हैं। पलक झपकते ही बदमाश घटना को अंजाम देकर रफू चक्कर हो जाते हैं। सिलसिलेवार घटनों को अंजाम दे रहे बदमाशों ने पुलिस की नींद भी उड़ा दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

गले से चेन खींच हो गए फरार

सीधी शहर में बाइकर्स गैंग सक्रिय हैं। जिनके द्वारा सरेराह चार महिलाओं के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी गई। मिली जानकारी के अनुसार माध्यमिक पाठशाला अमहा में पदस्थ शिक्षिका ज्योति प्रकाश शर्मा स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर की ओर रवाना हुईं। वह पैदल ही अपने घर की ओर जा रही थीं। इसी दौरान रास्ते में केन्द्रीय विद्यालय के समीप तेज गति से बाइक में सवार होकर दो युवक आए और बाइक को धीमा कर उनके गले से चेन खींचकर फरार हो गए। बाइक में सवार युवक इतनी तेजी से गायब हुए कि उनका चेहरा तक लोग देख नहीं सके। हालांकि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होनी बताई गई है।

कट्टा दिखा लूट ली चेन

वहीं बाइकर्स गैंग ने एक अन्य घटना को कोतवाली थाना अंतर्गत अंजाम दिया। बताया गया है कि बाइक सवार युवकों ने सोनाखाड़ गांव निवासी जयमाला पति जगदीश जायसवाल का कट्टा दिखाकर उनकी चेन लूट ले गए। इसके साथ ही एक अन्य महिला के साथ भी वारदात हुई। महिला गाड़ा बबन सिंह गांव की रहने वाली है जिनके साथ भी चेन स्नेचिंग की वारदात हुई। महिला पुनीता पिता राजेन्द्र सिंह के साथ राम-जानकी मंदिर के समीप चेन स्नेचिंग की घटना हुई।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू

सीधी के जमोड़ी थाना अंतर्गत तेंदुआ गांव में स्थापित वीर पेट्रोल पंप के समीप भी एक महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया गया। यहां स्थानीय निवासी सविता पति सत्यभान साकेत की सोने की लॉकेट छीनकर बाइकर्स भाग निकले। जिसकी शिकायत जमोड़ी थाना में दर्ज करवाई गई है। चारों मामलों में पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जिनके आधार पर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द कानून के शिकंजे में होंगे।

Tags:    

Similar News