शहडोल: प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने कर दी पति की हत्या, पुलिस हिरासत में पत्नी

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने कर दी पति की हत्या।

Update: 2022-01-20 11:05 GMT

Shahdol MP News: प्रेमी के साथ मिल कर महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी रामप्यारी पटेल को जहां पकड़ लिया है वहीं उसका प्रेमी संदीप अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। यह घटना शहडोल जिले के सिंहपुर थाना अंतर्गत पोड़री गांव की है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस पोड़री गांव के गड़ारी तालाब के समीप युवक महेन्द्र पटेल 30 वर्ष का शव मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए सिंहपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाने की व्यवस्था की। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि युवक की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिल कर की है। पुलिस ने जब आरोपी महिला से पूछताछ की तो उसने अपने पति की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। महिला ने अपने पति की हत्या उसी के गमछे से गला दबा कर की है।

पत्नी के साथ गया था खेत

मृतक की मां सोमवती ने बताया कि गत दिवस मेरा बेटा अपनी पत्नी के साथ खेत जाने के लिए निकला था। देर शाम को मेरी बहू तो घर आ गई लेकिन मेरा बेटा घर नहीं आया। जब मैने अपनी बहू से इस संबंध में पूछा तो उसने बताया कि मेरा बेटा अपनी ससुराल चला गया है। सुबह मेरे बेटे की लाश मिली।

हत्या का कारण

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के अनुसार आए दिन शारीरिक प्रताडना और चारित्रिक संदेह से तंग आकर उसने अपने पति की हत्या की है। इस हत्या में उसके प्रेमी संदीप ने भी उसका साथ दिया है। मृतक के गले में गमछा से दबाने और कान में चोंट के निशान भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि युवक की हत्या गला दबा कर की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Tags:    

Similar News