Shahdol News : बिजली गिरने से दो की दर्दनाक मौत

शहडोल जिले में अगल-अगल जगह आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।

Update: 2021-08-19 14:57 GMT

Shahdol / शहडोल। एक बार फिर बारिश होने से जहां किसानो के चहरे खिल उठे वहीं जिले में अगल-अगल जगह आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। बुधवार को दोपहर अचानक बादल घिर आये और देखते ही देखते झमाझम बारिश होने लगी। जिला मुख्यालय के साथ ही गांवो में भी बारिश हुई। दोनो मृतकों को अस्पताल मे पीएम के लिए लाया गया। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। जहां खतरे से बाहर बताए जा रहे है।

खाना पहुंचाने जा रहा था बेटा

जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना अंतर्गत ग्राम बोदा में बिजली गिरने से 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। बताया जाता है कि मां खेत में रोपा लगा रही थी। उसे खाना लेकर बेटा पुष्पेन्द्र पठारी खेत जा रहा था। लेकिन इसी दौरान बारिश होने लगी और पानी गिरने के दौरान बिजली गिरी और वह पुष्पेन्द्र उसकी चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं उसकी साथ रही चाची और दादी झुलस गई। जिन्हे इलाज के लिए असपताल में भर्ती करवाया गया है।

भुसहा गांव में बिजली गिरने से गणेश की मौत

बताया जाता है कि ग्राम भुसहा में खेत में काम करने के दौरान बिजली गिरी और उसकी चपेट में आने से एक की मौत हो गई। खेत में काम कर रहा गणेश सिंह पिता महेश सिंह उम्र 20 वर्ष अचानक गिरी बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। वही पास के खेत में काम करने वाले अन्य भी घायल हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Tags:    

Similar News