MP शर्मसारः मूक बधिर लडकी के साथ गैंगरेप, इशारों में बताई जुल्म की दास्तान

शहडोल में मूक बधिर लड़की से 6 लोगो ने की दरिंदगी।

Update: 2021-09-30 12:44 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

शहडोल। मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला एमपी के शहडोल से सामने आया है। जंहा कोतवाली थाना अपने मां के साथ पहुंची नाबालिग दिव्यांग ने पुलिस को घटना की पूरी कहानी बयां की है। पुलिस ने लड़की के मां की शिकायत पर 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

4 नाबालिग 2 बालिग है आरोपी

पुलिस के मुताबिक पीड़िता मूक बधिर नाबालिग लडकी ने जिन 6 आरोपियों के सबंध में जानकारी दी है उनमें 4 नाबालिग एवं 2 लड़के बालिग है। बताया गया गया है कि सभी आरोपियों ने एक-एक करके मूक बधिर के साथ शरीरिक शोषण किया है। अपने साथ हुए जुल्म से सहमी पीड़िता ने मां को ईशारों में घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरोपियों की पहचान फोटो से पीड़िता ने की है। जानकारी के तहत आरोपी और पीड़िता एक ही गांव और एक ही जाति के है।

लगातार सामने आ रही घटनाए

मध्यप्रदेश में लगातार गैगरेंप की घटनाएं सामने आरहीं हैं । शिकायत के बाद पुलिस अपराध भी दर्ज कर रही है, लेकिन गंदी मानसिकता के वहशी  लोगों में मानों कानून का कोई भय नही है। जिसके चलते नाबालिग लड़कियों, महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं। दिव्यांग एवं मूक बधिर बच्चियों के साथ भी रेप जैसी घटना हो रही है।

Tags:    

Similar News