एमपी शहडोल की बनास नदी में बह गए 6 युवक, सर्चिंग में जुटी एनडीआरएफ की टीम

MP News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के हतवार गांव के समीप बनास नदी में युवक पिकनिक मनाने गए हुए थे। जहां बीच नदी पर बने टापू में वह बैठे थे। इस दौरान दी का जल स्तर बढ़ गया और सभी 6 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए।

Update: 2023-07-30 09:27 GMT

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के हतवार गांव के समीप बनास नदी में युवक पिकनिक मनाने गए हुए थे। जहां बीच नदी पर बने टापू में वह बैठे थे। इस दौरान दी का जल स्तर बढ़ गया और सभी 6 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए। शनिवार को यह घटना घटित हुई। जिसके बाद तीन युवक किसी तरह नदी से सुरक्षित बाहर निकल आए। बताया गया है कि अभी भी 3 युवक नदी के पानी में लापता हैं जिनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है।

तीन युवकों का अभी तक नहीं लगा सुराग

एमपी शहडोल की बनास नदी में बहे तीन युवक सुरक्षित बाहर निकल आए थे। जिनमें रोहित रजक, अनुज तिवारी और प्रियांशु चतुर्वेदी शामिल हैं। जबकि तीन युवक अभी भी लापता हैं। रविवार की सुबह से एनडीआरएफ की तीन टुकड़ी सर्चिंग ऑपरेशन में जुटी हुई है। 10 किलोमीटर के रेडियस में नदी में डूबे युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। अब टीम दो ड्रोन की मदद से युवकों की तलाश करेंगी। लापता युवकों के नाम शुभम चतुर्वेदी, अंकुश तिवारी और प्रियांशु तिवारी बताए गए हैं। जिनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है।

ड्रोन की मदद से लगाया जाएगा पता

नदी में बहे तीन युवकों की तलाश करने के लिए टीम द्वारा ड्रोन की मदद ली जाएगी। शनिवार की देर शाम तक पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया था। एनडीआरएफ की टीम रात के अंधेरे में घटनास्थल पर पहुंची थी। जिसकी वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया था। आज सुबह पुनः रेस्क्यू अभियान प्रारंभ किया गया। किन्तु अभी तक युवकों का सुराग नहीं मिल पाया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन लगातार हटवार क्षेत्र में डटे हुए हैं। लापता युवकों के नहीं मिलने से परिजनों में आक्रोश देखा जा रहा है। मौके पर सुबह से ही प्रभारी कलेक्टर व जिला पंचायत सीईओ हिमांशु चंद्र और विधायक शरद कोल भी पहुंच गए हैं। उनके द्वारा पीड़ित परिजनों को समझाइश भी दी जा रही है। उनका कहना है कि युवकों को जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News