SATNA: विधायक को धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति नाबालिग

SATNA: विधायक को धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति नाबालिग SATNA: शस्त्र लाइसेंस निलंबित होने के 24 घंटे के अंदर ही चित्रकूट के विधायक को आये

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

SATNA: विधायक को धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति नाबालिग

SATNA: शस्त्र लाइसेंस निलंबित होने के 24 घंटे के अंदर ही चित्रकूट के विधायक को आये रंगदारी के लिए धमकी भरे फोन की रहस्यमय गुत्थी अब सुलझने लगी है। पुलिस ने लाइसेंस निलंबन के 24 घंटे के अंदर ही विधायक को धमकी देने वाले नाबालिग और उसके साथी को भी 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक सतना जिले के चित्रकूट क्षेत्र के विधायक नीलांशु चतुर्वेदी को उनके कम्प्यूटर ऑपरेटर विजय शुक्ला के फोन पर 2 लाख रुपए की रंगदारी की मांग के लिए धमकी देने वाले 2 आरोपियों को अनूप पुर से पकड़ लिया गया है। इनमे एक आरोपी नाबालिग है और अनूप पुर के ही करन पठार का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी सुखेन्द्र कुशवाहा सतना जिले के कोटर थाना अंतर्गत मेहुती गांव का निवासी है। सुखेन्द्र अनूपपुर में टाइल्स लगाने की ठेकेदारी का काम करता है ।वहां उसके अंडर में कई और लड़के भी काम करते हैं।

मध्य प्रदेश Congress के यह नेता राम मंदिर के भूमिपूजन समारोह से पहले विशेष प्रार्थना आयोजित करेंगे… पढ़े पूरी खबर

नाबालिग ने दी थी धमकी ,अनूपपुर में साथी समेत पकड़ाया

विधायक से 2 लाख रुपये की रंगदारी की मांग करने और न देने पर गोली मार देने की धमकी की खबर मिलने के बाद सतना पुलिस ने साइबर सेल के जरिये फोन करने वाले कथित शैलजा भाई की लोकेशन ट्रेस कराई थी। पता चला कि फोन कॉल अनूपपुर से की गई थी । सतना पुलिस ने अनूपपुर पुलिस की मदद ली और दोनो आरोपियों को दबोच लिया गया। पूछताछ में पता चला कि मेहुती निवासी सुखेन्द्र के फोन से धमकी भरी कॉल नाबालिग ने ही की थी। लेकिन फोन किसके कहने पर और क्या वाकई रंगदारी वसूलने की ही नीयत से किया गया था ? यह अभी भी स्पष्ट नही हो पाया है। सतना पुलिस आरोपियों की सतना ला कर पूछताछ कर रही है।

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 808 नए कोविड मामले और 9 मौतें दर्ज

बरकरार है धमकी भरे फोन का रहस्य

विधायक के ऑपरेटर के जरिये विधायक को मारने की धमकी देने वाले आरोपियों को तो पुलिस ने पकड़ लिया है लेकिन अभी यह स्पष्ट नही हो पाया है कि फोन क्या वाकई पैसे वसूलने के इरादे से किया गया था? क्यों कॉल नाबालिग ने ही की थी ? विधायक से इनकी क्या अदावत है और 2 लाख वसूलने के लिए आखिर चित्रकूट विधायक को ही फोन क्यों किया गया ? इस पूरे मामले का रहस्य अभी बाक़ी है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

मध्यप्रदेश में SHIVRAJ सरकार की उड़ी नींद, शादी समारोह में शामिल हुए 250 लोग फिर…

[signoff]

Similar News