SATNA: बिरसिंहपुर में 6 नए पॉजिटिव केस,सरकारी अस्पताल का ड्रेसर भी संक्रमित

SATNA: बिरसिंहपुर में 6 नए पॉजिटिव केस,सरकारी अस्पताल का ड्रेसर भी संक्रमित SATNA:  मझगवां ब्लॉक के बिरसिंहपुर के एक ही वार्ड में फिर 6

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

SATNA: बिरसिंहपुर में 6 नए पॉजिटिव केस,सरकारी अस्पताल का ड्रेसर भी संक्रमित

SATNA:  मझगवां ब्लॉक के बिरसिंहपुर के एक ही वार्ड में फिर 6 नए कोरोना पेशेंट मिलने की पुष्टि हुई है। इनमे एक बिरसिंहपुर के सरकारी अस्पताल का ड्रेसर भी शामिल है। इन नए कोरोना मरीजों के मिलने के बाद जिले में कोरोना
संक्रमितों की संख्या 195 और एक्टिव केसों का आंकड़ा 74 हो गया है। जिले में सबसे अधिक 29 एक्टिव केस मझगवां ब्लॉक में और उसमे भी सर्वाधिक केस बिरसिंहपुर में पाए गए हैं।

REWA: स्नातक विद्यार्थियों को 155 दिन मिलेगा छुट्टियों का मजा, छात्र संग चुनाव को लेकर सस्पेंस बरकरार

सरकारी अस्पताल का ड्रेसर भी covid 19 पॉजिटिव ,हुई थी संक्रमित की जांच

सोमवार की सुबह आई जांच रिपोर्ट में 6 नए कोरोना पेशेंट बिरसिंहपुर के कंटेन्मेंट एरिया में मिलने की पुष्टि हुई है। इन नए मिले संक्रमित लोगों में बिरसिंहपुर के सरकारी अस्पताल में पदस्थ ड्रेसर भी शामिल है।
ड्रेसर में कोरोना वायरस का संक्रमण बिरसिंहपुर के अग्रवाल परिवार के उस सदस्य के जरिये पहुंचा है जिसे जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया गया कि बिरसिंहपुर से जबलपुर ले जाये जाने के पहले ड्रेसर ने अस्पताल में डॉक्टर के निर्देश और निगरानी में उसकी जांच की थी।

REWA: आजादी के 70 साल भी गांव तक नहीं पहुंची सड़क, एम्बुलेंस नही आई तो घर वाले खाट के सहारे हॉस्पिटल पहुंचाया

अग्रवाल के बिरसिंहपुर में पॉजिटिव निकलने के बाद ड्रेसर को होम क्वारन्टीन कर दिया गया था। बताया यह भी गया कि उसमे कोरोना के लक्षण नही नजर आ रहे लेकिन उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

SHIVRAJ ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन, मंत्री भदौरिया की पत्नी और नर्स ने तिलक किया, राखी बांधी..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram
 

Similar News