एमपी के सतना में पूर्व पार्षद से लड़कियों ने की झड़प, पार्षद ने लगाया छवि ख़राब करने का आरोप

MP Satna News : एमपी के सतना जिले के जिला अस्पताल में बीती रात पूर्व पार्षद शिवशंकर अस्पताल गए हुए थे, जहां उनपर चार लड़कियों ने हमला कर दिया, और झगड़ने लगीं।

Update: 2022-10-18 10:17 GMT

MP Satna News : एमपी के सतना जिले के जिला अस्पताल में बीती रात पूर्व पार्षद शिवशंकर की चार की संख्या में रही लड़कियों ने उनसे सीधे झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही। पुलिस की मौजूदगी में ही लड़कियों ने पूर्व पार्षद से हाथापाई की।

क्या है मामला

बताया गया है कि कोलगवां थाना क्षेत्र के टाउन हॉल के समीप चौपाटी में बीती रात दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई थी। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष से राम राघव द्विवेदी और अमन तिवारी घायल हुए थे, जबकि दूसरे पक्ष से सचिन सोनी, पार्थ सहगल और कृष्णा चतुर्वेदी को चोंट आई थी। पुलिस द्वारा दोनों पक्ष के घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में भर्ती अपने परिचित अमन और राम राघव से मिलने पूर्व पार्षद शिवशंकर अपने अन्य साथियों के साथ पहुंचे थे। पूर्व पार्षद को अस्पताल मेंं देखते ही दूसरे पक्ष के घायलों के साथ रही लड़कियों ने अचानक उनपर हमला कर दिया। लड़कियों का आरोप है कि पूर्व पार्षद की सह पर ही आरोपियों ने सचिन, पार्थ पर हमला कराया है। दोनों पक्षों के बीच मारपीट का कारण पुरानी रंजिश का होना बताया गया है।

पूर्व पार्षद को लड़कियों ने दी SC ST एक्ट लगाने की धमकी    

पूर्व पार्षद शिवशंकर गर्ग का कहना है कि विवाद में घायल एक लड़के को कॉलेज के सामने पुलिस की गाड़ी के उतारकर लड़कियां और कुछ लोग पीटते हुए ले जा रहे थे। वह अस्पताल जा रहा था। नजर पड़ी तो उन्हें रोकने की कोशिश की और लड़के को छुड़वा दिया। इस बात पर लड़कियां भड़क गईं. और उनसे गाली गलौच करने लगीं। इसके बाद वे ओपीडी की तरफ जा रहे थे जहां उनपर लड़कियों ने हमला कर दिया। हमले के बाद लड़कियों ने पूर्व पार्षद को SC ST एक्ट लगाने की धमकी दी है.  

पुलिस की लापरवाही आई सामने 

सूचना के अनुसार पुलिस की गाड़ी जब कालेज के पास पहुंची तभी युवतियों और ने घायल को पुलिस की गाड़ी से नीचे उतार लिया और पुलिस के सामने ही मारते हुए अपने कुछ साथियों के साथ घायल युवक के बालों को पकड़कर अस्पताल तक ले गईं, इसी दौरान पूर्व पार्षद ने बीच बचाव किया था। आखिर अब सवाल ये उठता है की पुलिस के सामने से कोई भी व्यक्ति किसी को गाड़ी से कैसे उतार सकता है, और खुलेआम मारपीट करते हुए पुलिस के सामने से ले जा सकता है। ऐसे में सतना पुलिस भी कटघरे के दायरे में आ जाती है, आरोप है कि पुलिस ने मारपीट करने वाली लड़कियों और अन्य आरोपियों की मदद की है। 

कैसे हुआ दोनों पक्षों में विवाद 

मारपीट में घायल युवक राज तिवारी के अनुसार देर रात कोलगवां थाना अंतर्गत टाउन हॉल समीप राज तिवारी अपने बड़े भाई के साथ चाट खाने गए थे कुछ दिनों पहले सिंधी कैंप निवासी राज तिवारी से कृष्णा चतुर्वेदी जीवन ज्योति निवासी की कहा सुनी हो गए थी जिसके कारण कृष्णा चतुर्वेदी और उसके 2 दर्जन साथी सानू खान प्रीतम बजाज पार्थ सुमित तिवारी सचिन सोनी अन्य शातिर बदमाश आए और राज के साथ गाली गलौच करने लगे तभी राज के भाई उन्हें रोकने का प्रयास किया जिसपर आरोपियों ने उनपर भी हमला कर दिया। हालांकि मारपीट में दोनों पक्षों के लोग घायल है, राज तिवारी को मेडिकल के लिए ले जाते समय जिला अस्पताल में पुलिस की लापरवाही के कारण पार्थ और सानू खान और अन्य लोगों ने उसपर वार किया जिसपर वह अपनी जान बचाते हुए इंद्रा गांधी कॉलेज पहुंचा वहां उससे उसके पैसे और सत्तर हजार रूपए की कीमत के Iphone 14 को उससे छीन लिया गया। और आरोपियों द्वारा मारते हुए उसे जिला अस्पताल लाया गया और पूर्व पार्षद शिव शंकर गर्ग ने उसकी जान बचाई।  

गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद

पुलिस ने बताया कि पूर्व पार्षद को देखते ही अस्पताल में मौजूद लड़कियां भड़क उठी। लड़कियों ने पूर्व पार्षद के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News