एमपी के सतना में पुलिस के लिए चुनौती बना वारदात गैंग, बाइक सवार के साथ मारपीट कर स्कॉर्पियों में पटका पत्थर

MP Satna News: सतना जिले में नाबालिकों की वारदात गैंग आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रही है।

Update: 2022-08-14 09:55 GMT

MP Satna News: जिले में नाबालिगों की गैंग ने आतंक मचा रखा है। इस गैंग में सभी नाबालिग है। जिले में नाबालिगों की इस गैंग को वारदात गैंग नाम दिया गया है। यह वारदात गैंग आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रही है। अगर यह कहा जाय नाबालिगों की वारदात गैंग पुलिस को खुली चुनौती दे रही है तो अतिशयोक्ति न होगा। बताया गया है कि बी दिवस आरोपियों ने बाइक सवार युवकों के साथ मारपीट की उसके बाद स्कॉर्पियो सवार पर हमला कर उसकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

इनके साथ दिया वारदात को अंजाम

बताया गया है कि खेरमाई रोड जीडी टॉवर के समीप आरोपियों ने बाइक सवार शांतनु त्रिपाठी और अर्णव शुक्ला के साथ मारपीट की। बदमाशों ने पहले दोनो युवकों की बाइक को पीछे ठोकर मारी,उसके बाद उनकी पिटाई कर दी। बदमाशों के हांथ में लाठी-रॉड था। युवकों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। गौरतलब है कि खेरमाई रोड से भाग कर आरोपी भरहुत नगर पहुंचे जहां अपनी स्कॉर्पियो के अंदर बैठे साहिल सिंह की कार खोलने का प्रयास किया। लेकिन कार लॉक होने के कारण आरोपी इसमें कामयाब नहीं हो पाए। जिसके कारण आरोपियों ने कार में पत्थर पटक कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद साहिल कार लेकर भाग निकला, थाने पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई ।

पूर्व में भी दिया वारदात को अंजाम

बताया गया है कि तकरीबन 8 दिन पूर्व मोटर लाइन में एक चाय वाले से मारपीट की थी। इसके पहले जून माह में आरोपियों ने जून माह में एक छात्र की पिटाई की थी, साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया था। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। बताया गया है कि आरोपियों ने छात्र से पांच हजार रूपए उधार लिए थे। जब छात्र ने रूपए मांगे तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर उसका वीडियो बना लिया।

इंस्टाग्राम पर बना रखी है आईडी

वारदात गैंग में शामिल नाबालिगों ने इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेखौफ होकर उसके वीडियो अपलोड करते हैं। तलवार, बंदूक और कट्टे लहराते का वीडियो बना कर उसे भी अपलोड किया जाता है। वीडियो में सभी चेहरे साफ नजर आते हैं, इसके बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही है।

Tags:    

Similar News