कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया गया, देखिए VIDEO: SATNA NEWS

कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया गया, देखिए VIDEO: SATNA NEWS SATNA: अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा और उसके साथी

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया गया, देखिए VIDEO: SATNA NEWS

SATNA: अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा और उसके साथी नृपेन्द्र की मंगलवार को परेड कराई गई। इन दोनों को मैहर से सतना, रामपुर बाघेलान, रीवा और पन्ना ले जाया गया। जहां इनके खिलाफ पूर्व से अपराध कायम हैं इनके बताए इनपुट की पुष्टि की जानी थी। सतना आने पर दोनों से रीवा जोन के डीआइजी अनिल कुशवाहा ने पूछताछ की है। अब बुधवार को दोनों को रिमांड पूरा होने पर अदालत में पेश कर दिया जाएगा। दूसरी ओर पुलिस प्रशासन ने जस्सा के चार अवैध कब्जों को जमीदोज किया गया।  आज सुबह 10 बजे से ही कार्रवाही शुरू कर दी गई. 

REWA: सिरमौर चौराहे से बाईपास तक धूल ही धूल, उड़ती धूल से लोग हुए अस्थमा के मरीज

एसपी रियाज इकबाल ने बताया, पोड़ी में एक स्कूल बिल्डिंग, वन विभाग की जमीन पर अवैध निर्माण और कुछ सरकारी आराजियों पर कब्जे कर बनाए गए घर चिन्हित किए गए और उन्हें धरासायी कर दिया गया है.  
[video data-width="480" data-height="848" mp4="https://www.rewariyasat.com/wp-content/uploads/2020/07/WhatsApp-Video-2020-07-29-at-11.31.39-AM.mp4"][/video]

कई नाम सामने आए

एसपी ने बताया कि बरौंधा और कर्वी क्षेत्र में रहने वाले करीब २५ लोगों के नाम सामने आए हैं। इस बारे में एसडीओपी चित्रकूट को सूचना देकर उन्हें कवर करने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह रीवा जिले के करीब डेए़ दर्जन लोगों के नाम जस्सा और नृपेन्द्र ने उगले हैं। उन नामों के बारे में एसपी रीवा को सूचना भेजी गई है।

मध्यप्रदेश में CORONA ने ली 830 लोगो की जान, संक्रमित की संख्या हुई 29217, देखिए अपने जिले की लिस्ट…

मोबाइल नंबर का रिकॉर्ड

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से मिले मोबाइल फोन के रिकॉर्ड जांचे जा रहे हैं। एसटीएफ और सेन्ट्रल नार्कोटिकस की टीम साइबर इनपुट मिलने का इंतजार कर रही है। पता चला है कि जस्सा और उसके साथियों के कब्जे से जो 2 करोड़ 12 लाख की रकम बरामद की गई है उसे कोषालय में जमा करने के आदेश आदालत से हुए हैं। -रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट - [signoff]  

Similar News