SATNA में कोरोना से 15वी मौत, डॉक्टर ने REWA में तोडा दम

SATNA में कोरोना से 15वी मौत, डॉक्टर ने REWA में तोडा दम SATNA: कोरोना वायरस के बढ़ रहे  मामले अब लोगो की चिंता में डाल दिया है. जहा

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

SATNA में कोरोना से 15वी मौत, डॉक्टर ने REWA में तोडा दम

SATNA: कोरोना वायरस के बढ़ रहे  मामले अब लोगो की चिंता में डाल दिया है. जहा अभी तक लोग संक्रमित हो रहे थे वही अब मौतों का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. सतना की बात करे तो वहां पर जेल और अस्पताल में तेजी से कोरोना फ़ैल चूका है. 

SIDHI: जेल से बंदी हुआ रिहा, घर पहुँचते ही निकला कोरोना पॉजीटिव, जेल में हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक सतना में अब 15वी मौत हो चुकी है. आपको बता दे की डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हो गए थे जिन्हे इलाज के लिए REWA लाया गया था जहा पर इन्होने दम तोड़ दिया। बैसखाना मे निजी क्लिनिक चलाने वाले सतना शहर के नामी डॉक्टर ने रीवा में दम तोड़ दिया है। सुबह ही उनकी और उनके क्लिनिक की महिला कंपाउंडर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
सतना में अब तक 224 कोरोना संक्रमित पाए गए है।  कोरोना के बढ़ते मामले और मौत ने सरकार को भी भय में डाल दिया है. जहा कोरोना के मामले बढ़ रहे वही मौत का अकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा. 

REWA: बरहा गांव पहुचा प्रशासन अमला, टूटी सड़क बनवाने का आश्वासन दिया गया, RewaRiyasat.com का असर

कोरोना ने अब सतना ही नहीं पूरे विंध्य में अपनी पकड़ बना ली है अब कोरोना से काबू पाना बहुत मुश्किल लग  रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक मोदी सरकार ने अब निर्णय लिया है की बार-बार LOCKDOWN नहीं लगाया जाएगा। भारत में बढ़ रही बेरोजगारी भी चिंता का विषय बनता जा रहा है. 

रीवा में तहसीलदार खुद सुरक्षित नहीं! सेमरिया तहसीलदार के साथ पूर्व सरपंच ने तहसील कार्यालय में घुसकर की मारपीट

[signoff]  

Similar News