रीवा में हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने गंवाई अपनी जान

Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग काल के गाल में समा गए। पहली घटना गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत खंधो कुंड में घटित हुआ। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

Update: 2023-03-17 08:57 GMT

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग काल के गाल में समा गए। पहली घटना गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत खंधो कुंड में घटित हुआ। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत मुरलीधर कॉलोनी की सामने आई जहां साइकिल सवार युवक की नाले में गिरने से मौत हो गई। वहीं तीसरी घटना समान थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुई जहां एक बालक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

खंधो कुंड में डूब गया युवक

घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौरव तिवारी उम्र 19 वर्ष निवासी रौरा थाना रायपुर कर्चुलियान गुरुवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत खंधो पहुंचा था। जहां वह गहरे कुंड में नहाने के लिए उतरा था। इस दौरान वह डूबने लगा। मौके पर मौजूद उसके साथियों को तैरना नहीं आता था जिसके कारण उनके द्वारा बचाने का प्रयास नहीं किया गया। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा गौरव को उपचार के लिए गोविंदगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

नाले में गिरने से हुआ घायल, अस्पताल में तोड़ा दम

विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत मुरलीधर कॉलोनी में दूसरी घटना घटित हुई। बताया गया है कि सिरीन शर्मा पुत्र डॉ. वीके शर्मा निवासी मुरलीधर कॉलोनी साइकिल चलाते समय नाले में गिर गए थे। जिनके बचाव के लिए आसपास के लोग दौड़े और युवक को निकालकर उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां उनका चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा था किंतु देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

फांसी लगाकर दे दी जान

तीसरी घटना समान थाना अंतर्गत नेहरू नगर में घटित हुई। समान पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनुज मिश्रा उम्र 17 वर्ष निवासी नेहरू नगर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिस पर परिजनों ने स्कूल प्रबंधन व टीचर पर आरोप लगाया है। वह नेहरू नगर में ही एक निजी विद्यालय में पढ़ाई करता था। बताते हैं कि कक्षा 11वीं के क्लास टीचर ने अनुज से मोबाइल ले लिया था। परिजनों का आरोप है कि अनुज द्वारा शिक्षक से कई बार मोबाइल मांगा गया किंतु उन्होंने फोन नहीं दिया। जिससे चलते उसने फांसी लगा ली। तीनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Tags:    

Similar News