रीवा में पुत्र ने कर दी पिता की हत्या, वजह पारिवारिक कलह

MP Rewa News: पिता-पुत्र का विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने अपने पिता को जमीन पर गिरा कर उसकी लाठी से पिटाई कर दी।

Update: 2022-08-15 10:11 GMT

MP Rewa News: रीवा जिले में स्थित सोहागी थाना क्षेत्र के पैरा गांव में बीते दिवस पुत्र ने पिता की लाठी से बेदम पिटाई कर उसकी हत्या कर दी। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुत्र को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

विवाद का कारण

बताया गया है कि पैरा निवासी श्यामलाल कोल पुत्र रामसजीवन कोल 55 वर्ष बीती रात शराब के नशे में धुत्त होकर अपने घर पहुंचा। ज्यादा रात हो जाने के कारण अधेड़ ने अपनी पत्नी से खाना मांगा, इस पर पत्नी ने खाना देने से मना करते हुए बहु से खाना लेने की बात कही. लेकिन अधेड़ ने अपनी पत्नी से ही खाना मांगने की जिद पर अड़ा रहा। इसी बात को लेकर अधेड़ और उसकी पत्नी के बीच विवाद होने लगा। इसी दरमियान आरोपी ने अपनी मां की साइड लेते हुए पिता से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने अपने पिता को जमीन पर गिरा कर उसकी लाठी से पिटाई कर दी।

दो बार किया पीएम

गंभीर हालत में परिजन अधेड़ को लेकर त्योंथर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे, जहां चिकित्सकीय उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई। परिजन पीएम कराने के बाद शव को अस्पताल ले गए। पुलिस ने बताया कि इस दौरान हमें सूचना नहीं दी गई, अंत में पुलिस के भय से परिजनों द्वारा हमें सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अपने कब्जे में लेकर उसे दोबारा अस्पताल भेजवाया। दोबारा शव का पीएम कराया गया।

आरोपी गया जेल

पुलिस ने बताया क घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे महेश कोल को पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि घर में आए दिन पारिवारिक कलह की स्थिति बनी रहती थी। इसी विवाद के कारण आरोपी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी, अधेड़ के शरीर में चोंट के काफी निशान मौजूद है।

वर्जन

पारिवारिक कलह के कारण बेटे ने अपने पिता की लाठी से पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ओपी तिवारी, थाना प्रभारी सोहागी

Tags:    

Similar News