Rewa News: रिश्तेदार के घर निमंत्रण में खा रहे थे पकवान, इधर उनका बेटा निकाल ले गया पैसे और गहने

रीवा की कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी का किया खुलासा

Update: 2021-11-23 16:46 GMT

City Kotwali Police

Rewa News : रीवा। शहर के सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी का जब खुलासा किया तो हर कोई चौक गया, दरअसल जिनके घर में वे निमंत्रण खा रहे थें उन्ही का बेटा मौका पाकर पैसे और आभूषण चोरी कर लिया था।

कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि चोरी के आरोपी मोहम्मद शकील खान पुत्र बाबू खान निवासी बाण सागर कालोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से 27 हजार रूपये एवं सोने-चांदी के आभूषण बरामद कर लिए गये है।

घर में लगा रहा ताला और हो गई थी चोरी

पुलिस ने बताया 17 नवम्बर को घोघर निवासी कैश मनिहार ने घर में चोरी होने की शिकायत किया था। उन्होने बताया कि घटना दिनांक को वे बाणसागर कालोनी में रहने वाले बाबू खान के यहां निमंत्रण में गए थें। शाम को लौट कर आए तो ताला बंद था और धर के अंदर चोरी की धटना हुई है।

पहले तो पुलिस भी इस रहस्मय चोरी को लेकर सोच-विचार करती रही और फिर पुलिस को संदेह हुआ कि चोरी कोई घर के व्यक्ति ने ही की है। संदेह के आधार पर बाबू खान के पुत्र शकील को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ किया तो पूरा मामला सामने आ गया।

स्कूटी के साथ ले गया था घर की चाभी

आरोपी ने बताया कि वह रिश्तेदार की स्कूटी बाजार जाने के लिए लेकर निकला था। उसमें देखा कि घर की चाभी भी लगी हुई थी। दो घंटे के अंतराल में वह घोघर अपने रिश्तेदार के घर पहुचा और ताला खोलकर पैसे-आभूषण निकाल ले गया था।

Tags:    

Similar News