Rewa News: गैंगरेप का आरोपी लगा पुलिस के हाथ, किशोरी मित्र से रेप कर सौप दिया था दोस्तों को, निर्वस्त्र भागी थी पीड़िता

रीवा की सिटी कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Update: 2021-11-16 14:19 GMT

Rewa News City Kotwali

Rewa News in Hindi: रीवा। गैंगरेप (Gangrape) के मुख्य आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने के साथ ही उसके साथियों के सबंध में जानकारी ले रही है।

दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी विक्की उर्फ शाहरुख अंसारी अपने घर की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अपने दलबल के साथ घेराबंदी कर आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिए।

शाहरूख के बुलाने पर गई थी किशोरी

पुलिस को किशोरी ने बताया था कि विक्की उर्फ शाहरुख अंसारी पुत्र शहीद अंसारी 23 निवासी वार्ड क्रमांक 17 अमहिया थाना बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया था। उसकी बातों में आकर चुपके से रात्रि में चली गई। जहां से आरोपी अपने साथ किशोरी को लेकर बड़ी दरगाह के पीछे जर्जर मकान में ले गया। वहां दो दिनों तक अपने पास रखे रहा। लेकिन 7 नवंबर की रात्रि आरोपी विक्की के दो अन्य साथी भी आ गए। जहां तीनों ने डरा धमकाकर गैंगरेप किया।

पास के घर वालों ने पुलिस को दी थी सूचना

दरअसल ओरोपियों से बचने के लिए किशोरी रात के अंधेरे में निर्वस्त्र ही भाग खड़ी हुई थी। जंहा पड़ोस के घर में रही महिला ने उसे कपड़े देने के साथ ही पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही अमहिया थाना की पुलिस मौके पर पहुच कर किशोरी को अपने कब्जे में ले लिया और कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज होने के कारण पूरा मामला कोतवाली पुलिस को सौप दिया था।

पुलिस ने दर्ज किया था मामला

थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि 5 नवंबर की रात्रि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से अचानक किशोरी घर से लापता हो गई थी। दूसरे दिन परिजनों की रिपोर्ट पर 6 नवंबर को अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया था।

वही सनसनीखेज वारदात को गंभीरता से लेते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News